अपना शहर चुनें

States

पाकुड़ पुलिस ने घर से बरामद किये 44 लाख रुपये, चुनाव में बांटने की थी तैयारी

पाकुड़ में पुलिस ने एक घर से 44 लाख रुपये बरामद किये
पाकुड़ में पुलिस ने एक घर से 44 लाख रुपये बरामद किये

पुलिस (Police) ने मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के शहबाजपुर गांव में एक घर से 44 लाख रुपये बरामद (Money Recovered) किये. इस सिलसिले में दो शख्स को हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
पाकुड़. विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) के मद्देनजर पुलिस (Police) को बड़ी सफलता मिली. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी (Raid) कर 44 लाख रुपये बरामद किये. ये रुपये मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के शहबाजपुर गांव में एक घर में रखे हुए थे. पुलिस ने इस सिलसिले में दो शख्स को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ जारी है. इनकम टैक्स विभाग को भी इस सिलसिले में सूचना दे दी गई है. पुलिस के मुताबिक इन पैसों को चुनाव के मद्देनजर बांटा जाना था.

एसपी ने बताया कि शहबाजपुर गांव में आबुल हुसैन के घर पर 2 करोड़ रुपये रखे होने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. इसी सूचना पर जब पुलिस की टीम गांव में पहुंचकर घर की तलाशी लेने की कोशिश की, तो पहले घर मालिक ने घर खोलने में आनाकानी की. लेकिन बाद में जब घर खुलवाकर तलाशी ली गई, तो एक बक्शे से 43 लाख 98 हजार रुपये बरामद किये गये. इस बरामदगी की सूचना इनकम टैक्स को दे दी गई है.

पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन में जुटी है. घर मालिक मोहम्मद मेकाइल और मोहम्मद इजराइल शेख को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में दोनों ने इन रुपयों के श्रोत के बारे में नहीं बताया है. दोनों लेबर कॉन्ट्रैक्टर का काम करते हैं. पुलिस के मुताबिक ये रुपये चुनाव में बांटे जाने थे.



(इनपुट- कुंदन कुमार)
ये भी पढ़ें- चॉकलेट का लालच देकर 6 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने किया दुष्कर्म

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज