लाइव टीवी

पत्थर खदान में खपाने की थी तैयारी, 1000 किलो अमोनियम नाइट्रेट व 220 जिलेटिन जब्त

News18 Jharkhand
Updated: February 12, 2019, 2:13 PM IST
पत्थर खदान में खपाने की थी तैयारी, 1000 किलो अमोनियम नाइट्रेट व 220 जिलेटिन जब्त
भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

पाकुड़ में पुलिस ने एक घर से हजार किलो अमोनियम नाइट्रेट और 220 जिलेटिन बरामद किया. इस सिलसिले में एक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ में पुलिस ने भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया. बरामद सामानों में हजार किलो अमोनियम नाइट्रेट और 220 जिलेटिन शामिल हैं. पुलिस ने इस सिलसिले में एक शख्स को भी गिरफ्तार किया. इन विस्फोटकों को पत्थर खदान में खपाने की तैयारी थी.

एसपी सुनील भास्कर को गुप्त सूचना मिली कि पाकुडिया थाना के तिरुडीह गांव भारी मात्रा में विस्फोट रखा हुआ है. एसपी ने पुलिस टीम गठित कर गांव में छापेमारी का आदेश दिया. छापा के दौरान तिरुडीह गांव के एक घर से हजार किलो अमोनियम नाइट्रेट और 220 जिलेटिन बरामद किये गये. एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया. विस्फोटकों को जब्त कर पाकुड़िया थाना लाया गया.

एसपी के मुताबिक विस्फोटकों को पत्थर खदान में खपाये जाने की योजना थी. बतौर एसपी पाकुड़िया पश्चिम बंगाल से सटा हुआ है. इसके कारण बंगाल से विस्फोटक आसानी से लाया जाता है और पत्थर खदानों में सप्लाई की जाती है. पुलिस मामले में आगे की छानबीन में जुटी है.

रिपोर्ट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- बाइक पर ले जा रहा था तबाही का सामान, 150 डेटोनेटर बरामद

पाकुड़ में जुए के अड्डे पर छापे में तीन गिरफ्तार, गांजा-भांग सहित 6 मोटरसाइकिल जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर