अपना शहर चुनें

States

पाकुड़ एसपी बोले- स्वामी के कार्यक्रम की नहीं दी गई थी सूचना, पुलिस मुख्यालय ने हमले पर मांगी रिपोर्ट

इलाज करवाते स्वामी अग्निवेश
इलाज करवाते स्वामी अग्निवेश

स्वामी अग्निवेश जब एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा जा रहे थे, उसी दौरान पाकुड़ में होटल से निकलने पर उनपर हमला बोल दिया गया

  • Share this:
पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट की घटना को राज्य पुलिस मुख्यालय ने गंभीरता से लिया है. इस मामले में पुलिस मुख्यालय ने जिले के एसपी से रिपोर्ट मांगी है. राज्य पुलिस प्रवक्ता एडीजी अभियान आरके मल्लिक ने कहा कि मामले में दोषी लोगों को चिह्नित किया जा रहा है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि हमले में घायल स्वामी अग्निवेश का इलाज करवाया गया है.

वहीं पाकुड़ एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल का कहना है कि स्वामी अग्निवेश के पाकुड़ कार्यक्रम को लेकर कोई भी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को नहीं थी. यहां तक कि उनके दौरे को लेकर भी जानकारी नहीं दी गई थी. एेसे में अचानक हमला हो गया. मामले की जांच चल रही है. सीसीटीवी फुटेज चेक किया जा रहा है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है.

गौरतलब है कि स्वामी अग्निवेश जब एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा जा रहे थे, उसी दौरान पाकुड़ में होटल से निकलने पर उनपर हमला बोल दिया गया. इस दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की व मारपीट भी की गई. इस सिलसिले में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगा है.



(मनोज और कुंदन की रिपोर्ट)   
 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज