अपना शहर चुनें

States

‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ के लिए चयनित हुए पाकुड़ एसपी, उपराष्ट्रपति करेंगे सम्मानित

‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ के लिए चयनित हुए पाकुड़ एसपी, उपराष्ट्रपति करेंगे सम्मानित
‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ के लिए चयनित हुए पाकुड़ एसपी, उपराष्ट्रपति करेंगे सम्मानित

एसपी शैलेंद्र बर्णवाल को स्वच्छ भारत अभियान के तहत पाकुड़ को स्वच्छ बनाने के लिए किए गए कार्यों के तहत चैंपियंस ऑफ चेंज पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है. दिल्ली के विज्ञान भवन में 26 दिसंबर को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्वारा देश भर से चयनित आईएएस, आईपीएस, सांसद एंव समाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित किया जाएगा.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ जिले के एसपी शैलेंद्र बर्णवाल को स्वच्छ भारत अभियान के तहत पाकुड़ को स्वच्छ बनाने के लिए किए गए कार्यों के तहत 'चैंपियंस ऑफ चेंज' पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है. दिल्ली के विज्ञान भवन में 26 दिसंबर को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्वारा देश भर से चयनित आईएएस, आईपीएस, सांसद एंव समाजिक कार्यकर्ता को सम्मानित किया जाएगा. बता दें कि भारत के सर्वोच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश व मानवाधिकार आयोग के पूर्व अध्यक्ष जी बालकृष्ण की अध्यक्षता में नीति आयोग द्वारा चिन्हित देशभर के 115 आशावादी जिलों में बेहतर कार्य करने वाले जन प्रतिनिधियों एवं आईपीएस अधिकारियों का चयन किया गया है.

इस चयन समिति के सदस्यों में पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त डॉ एस वाई कुरेशी, पूर्व सीबीआई निदेशक अनिल कुमार वर्मा, पूर्व मुख्य न्यायाधीश ज्ञान सुधा मिश्रा, सोनल मान सिंह एंव पहलाज निहलानी भी शामिल होंगे. देश भर के चार आईपीएस अधिकारियों में झारखण्ड के पाकुड़ जिला के पुलिस कप्तान शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल को इस अवार्ड के लिए चयनित किया गया है.

गौरतलब है कि एसपी बर्णवाल द्वारा शुरू किया गया पाकुड़ में कार्यक्रम ‘कॉफी विद कॉप’ की सराहना झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी की थी, इस से पूर्व वर्ष 2018 में भी एसपी पाकुड़ शैलेंद्र प्रसाद बर्णवाल को नक्सलियों के विरुद्ध सफल अभियान के लिये 'Peace Maker Bravery' अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था.



( पाकुड़ से कुंदन कुमार की रिपोर्ट )
यह भी पढ़ें-  पाकुड़ पुलिस की नई सोच 'कॉफी विद कॉप', हर रविवार लगेगा जनता दरबार

यह भी पढ़ें-  एसपी के प्रोग्राम पर डीसी ने उठाये सवाल, जनता पूछ रही- कैसे होगा हमारी समस्याओं का समाधान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज