अपना शहर चुनें

States

मतदान के दौरान पक्षपात करने के आरोप पर पुलिस पदाधिकारी लाइन हाजिर

आरोपी पुलिस अधिकारी
आरोपी पुलिस अधिकारी

एसपी सुनील भाष्कर ने कहा कि ग्रामीणों ने पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ पक्षपात करने की शिकायत दर्ज कराई. जिसकी जांच की गई. जांच में पहली नजर में आरोप सही पाये जाने पर उन्हें बूथ से हटा दिया गया.

  • Share this:
पाकुड़ में एक पुलिस पदाधिकारी को वोटिंग के दौरान मतदाताओं को प्रभावित करने के आरोप में लाइन हाजिर किया गया. फरीद आलम पर आरोप है कि वह मतदान के दौरान पक्षपात कर रहे थे. उनकी तैनाती महेशपुर प्रखंड के बूथ संख्या 11 बरमसिया गांव में थी.

जिले के एसपी सुनील भाष्कर ने कहा कि ग्रामीणों ने पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ पक्षपात करने की शिकायत दर्ज कराई. जिसकी जांच की गई. जांच में पहली नजर में आरोप सही पाये जाने पर उन्हें बूथ से हटा दिया गया. आगे इस मामले की विस्तार से छानबीन होगी.

आरोपी पदाधिकारी पाकुड़ के बाहर के हैं. चुनावी ड्यूटी के तहत उन्हें बरमसिया बूथ पर तैनात किया गया था. यह इलाका राजमहल लोकसभा सीट के अंतर्गत पड़ता है. राजमहल में जेएमएम के विजय हांसदा और बीजेपी के हेमलाल मुर्मू में टक्कर है. बता दें कि झारखंड की तीन सीटों पर आज बंपर वोटिंग जारी है. 1 बजे तक औसत 52.89 फीसदी वोटिंग हुई है. गोड्डा में 50.38, दुमका में 53.15 और राजमहल में 55.60 प्रतिशत वोट पड़े हैं.



इनपुट- कुंदन कुमार
ये भी पढ़ें- PHOTOS: माननीयों ने किया बढ़चढ़ कर मतदान, 1 बजे तक 52.89% वोटिंग

गोड्डा के पोड़ैयाहाट में बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के साथ धक्का- मुक्की

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज