मतदान के दौरान पक्षपात करने के आरोप पर पुलिस पदाधिकारी लाइन हाजिर

एसपी सुनील भाष्कर ने कहा कि ग्रामीणों ने पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ पक्षपात करने की शिकायत दर्ज कराई. जिसकी जांच की गई. जांच में पहली नजर में आरोप सही पाये जाने पर उन्हें बूथ से हटा दिया गया.

News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2019, 3:03 PM IST
मतदान के दौरान पक्षपात करने के आरोप पर पुलिस पदाधिकारी लाइन हाजिर
आरोपी पुलिस अधिकारी
News18 Jharkhand
Updated: May 19, 2019, 3:03 PM IST
पाकुड़ में एक पुलिस पदाधिकारी को वोटिंग के दौरान मतदाताओं को प्रभावित करने के आरोप में लाइन हाजिर किया गया. फरीद आलम पर आरोप है कि वह मतदान के दौरान पक्षपात कर रहे थे. उनकी तैनाती महेशपुर प्रखंड के बूथ संख्या 11 बरमसिया गांव में थी.

जिले के एसपी सुनील भाष्कर ने कहा कि ग्रामीणों ने पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ पक्षपात करने की शिकायत दर्ज कराई. जिसकी जांच की गई. जांच में पहली नजर में आरोप सही पाये जाने पर उन्हें बूथ से हटा दिया गया. आगे इस मामले की विस्तार से छानबीन होगी.



आरोपी पदाधिकारी पाकुड़ के बाहर के हैं. चुनावी ड्यूटी के तहत उन्हें बरमसिया बूथ पर तैनात किया गया था. यह इलाका राजमहल लोकसभा सीट के अंतर्गत पड़ता है. राजमहल में जेएमएम के विजय हांसदा और बीजेपी के हेमलाल मुर्मू में टक्कर है. बता दें कि झारखंड की तीन सीटों पर आज बंपर वोटिंग जारी है. 1 बजे तक औसत 52.89 फीसदी वोटिंग हुई है. गोड्डा में 50.38, दुमका में 53.15 और राजमहल में 55.60 प्रतिशत वोट पड़े हैं.

इनपुट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- PHOTOS: माननीयों ने किया बढ़चढ़ कर मतदान, 1 बजे तक 52.89% वोटिंग

गोड्डा के पोड़ैयाहाट में बीजेपी प्रत्याशी निशिकांत दुबे के साथ धक्का- मुक्की

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...