अपना शहर चुनें

States

अंतरराज्यीय पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश

पाकुड़ पुलिस ने अंतरराज्यीय पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया.
पाकुड़ पुलिस ने अंतरराज्यीय पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया.

एसपी ने कहा कि कुल पांच पशु तस्करों को पकड़ा गया है जिनका मुख्य आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है.

  • Share this:
पाकुड़ पुलिस ने अंतरराज्यीय पशु तस्कर गिरोह का पर्दाफाश किया है. मामले में पश्चिम बंगाल सहित पाकुड़ के पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने पश्चिम बंगाल के एक, इलामी के एक और हिरणपुर के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार पशु तस्कर 12 पशुओं को पिकअप वैन में लोड कर पश्चिम बंगाल ले जा रहे थे. पाकुड़ एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल को पशु तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी. एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ अशोक कुमार ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर पशुओं सहित तस्करों को धर दबोचा.

पाकुड़ एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने कहा कि पशुओं को हत्या की नीयत से पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था. मगर पशु तस्करों को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि पशु तस्करों के साथ एक लाल रंग की मोटर साइकिल पर दो लोग सवार थे जो रेकी करते हुए उन्हें संरक्षण दे रहे थे. उनकी कोशिश लगातार पुलिस पर नजर बनाए रखने की थी. मगर इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हें धर दबोचा.



एसपी ने कहा कि कुल पांच पशु तस्करों को पकड़ा गया है जिनका मुख्य आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. बता दें कि संथाल परगना के सभी इलाकों से पशु लाकर पाकुड़ के रास्ते उन्हें पश्चिम बंगाल ले जाया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज