अपना शहर चुनें

States

मोटरसाइकिल चोर गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने दबोचा

अंतरराज्जीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का फर्दाफाश
अंतरराज्जीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का फर्दाफाश

इस गिरोह के सदस्य बिहार, बंगाल और झारखंड में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता है

  • Share this:
पाकुड़ पुलिस ने अंतरराज्जीय मोटरसाइकिल चोर गिरोह का फर्दाफाश किया है. पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गिरोह का मास्टर माइंड फरार है. पुलिस उसकी धर पकड़ के लिए जगह - जगह छापेमारी कर रही है. मोटरसाइकिल की चाभी बनाने वाला मास्टर माइंड पुलिस की गिरफ्त में है.

मिली जानकारी के अनुसार इस गिरोह के सदस्य बिहार, बंगाल और झारखंड में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता है. पुलिस के अनुसार इस गिरोह के सदस्यों ने पाकुड़ के हिरणपुर सहित एक दर्जन मोटरसाइकिल की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है. पकड़े गए सभी अपराधी साहेबंगज और पाकुड़ जिला के निवासी बताए जाते हैं.

गिरोह के सदस्यों में से गिरफ्तार एक सदस्य को लोगों ने मोटरसाइकिल चोरी करते बाजार में रंगे हाथों पकड़ लिया था. पुलिस के अऩुसार उसकी ही निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी हुई है. इन गिरफ्तार लोगों के पास से चोरी के दो मोटरसाइकिल बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर चोरी के और मोटरसाइकिल बरामद करने के प्रयास में है. साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस सुराग पाने में लगी है. पाकुड़ एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने कहा कि गिरोह के सरगना को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज