अपना शहर चुनें

States

अंतरराज्यीय सड़क लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश, तीन को दबोचा

सड़क लुटेरों को पुलिस ने दबोचा
सड़क लुटेरों को पुलिस ने दबोचा

पाकुड़ पुलिस को अंतरराज्जीय सड़क लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश करने में एक बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है. वहीं एक सदस्य को गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था.

  • Share this:
पाकुड़ पुलिस को अंतरराज्जीय सड़क लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश करने में एक बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है. वहीं एक सदस्य को गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस इनके पास से लूटी गई बाईक, अपराध करने में उपयोग में लाई गई स्कूटी, बाईक, लूटी गई मोबाईल, 23 हजार रूपए समेत अन्य सामान बरामद किए. सभी गिरफ्तार आरोपी पाकुड़ और दुमका जिला के रहने वाले हैं.

जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों ने पश्चिम बंगाल के नलहट्टी में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया. मालूम हो कि गुरुवार को एक नीजि कंपनी का एजेंट 90 हजार रूपए महेशपुर से लेकर दुमका जा रहा था. इसी बीच इन अपराधियों ने 90 हजार रूपए, मोबाइल, बायोमेट्रिक मशीन समेत अन्य सामान लूट लिए.

घटना के बारे में जब एसपी को सूचना मिली तो तुरंत महेशपुर, पाकुडिया और अमड़ापाड़ा पुलिस को सूचित कर अपराधियों को पकड़ने के लिए कहा गया. फिर अपराधियों ने पुलिस को देखकर चार राउंड फायरिंग की. जवाब में पुलिस ने छह राउंड फायरिंग करते हुए एक अपराधी अनवर अंसारी को मौके से गिरफ्तार कर लिया.



उस अपराधी की निशानदेही पर छापेमारी चलती रही और शुक्रवार को लुखी राम मिर्धा, जयराम कुमार भगत, मुजीव अंसारी को गिरफ्तार किया गया. एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने बताया कि गिरोह के अन्य चार सदस्य अभी भी फरार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज