अपना शहर चुनें

States

अंतरराज्यीय डकैत गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

डकैती के आरोप में पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा
डकैती के आरोप में पुलिस ने दो अपराधियों को दबोचा

झारखंड में पाकुड़ पुलिस ने अंतरराज्जीय डकैती और लूट गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो देशी पिस्तौल, 9 गोली, पांच देशी बम, चाकू, छुरा समेत अन्य हथियार बरामद किए हैं.

  • Share this:
झारखंड में पाकुड़ पुलिस ने अंतरराज्जीय डकैती और लूट गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से दो देशी पिस्तौल, 9 गोली, पांच देशी बम, चाकू, छुरा समेत अन्य हथियार बरामद किए हैं. पुलिस ने यह गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की है. हालांकि गिरफ्तारी के दौरान मौके पर मौजूद अन्य कई अपराधी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे.

पुलिस के अनुसार पाकुड़ के अमड़ापाडा लिंक रोड पर डांगापाड़ा गांव के निकट छह अपराधी हथियार के साथ लूट, डकैती करने की योजना बना रहे थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो अपराधियों लल्टु शेख और ईमाम शेख को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन मौके से बाकी के चार अपराधी भागने में सफल हो गए. बता दें कि गिरफ्तार दोनों अपराधी पाकुड़ जिला के महेशपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने पूछताछ कर फरार अपराधियों को चिह्नित कर लिया है.

पुलिस इन अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम बनाकर लगातार छापेमारी कर रही है. वहीं गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि इन्होंने पंश्चिम बंगाल, बिहार,  झारखंड में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस को उम्मीद है कि भाग अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद और भी कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिलेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज