लाइव टीवी

चार ट्रकों में लूटपाट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 31, 2018, 7:44 PM IST
चार ट्रकों में लूटपाट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार
पाकुड़- ट्रकों में लूट मामले में दो डकैत गिरफ्तार

एसपी ने कहा कि लूट के इस मामले में अभी और 7 अपराधियों की गिरफ्तारी होनी है जबकि मास्टर माइंड बंटी शेख बैटरी चोरी के अपराध में राजमहल जेल में बंद है.

  • Share this:
पाकुड़ एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने अंतरराज्यीय डकैत गिरोह का पर्दाफाश किया है. झारखंड और पश्चिम बंगाल के डकैत गिरोह 13 जुलाई को पाकुड़ और बंगाल की सीमा पर चार ट्रकों में लूट की घटना को अंजाम दिया था. डकैतों ने चार ट्रकों से एक लाख रुपया नकद, दो मोबाइल और तीन टेपरिकॉर्डर लूट लिया था. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नया आमतल्ला से कोड़ाबगान के बीच पाकुड़ से पश्चिम बंगाल जाने वाले रास्ते में इस घटना को अंजाम दिया गया था.

एसपी ने लूट के इस मामले को लेकर पुलिस की एक टीम गठित कर जगह-जगह छापेमारी की. उन्होंने कहा कि पुलिस लूटे गए मोबाइल का पता लगाने में जुट गई और पुलिस को मोबाइल का लोकेशन मिल गया. उन्होंने कहा कि इसी को आधार बनाकर पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी की और दो अपराधियों अलीउल रहमान और अनवर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि दोनों अपराधी पश्चिम बंगाल के निवासी हैं.

एसपी ने कहा कि लूट के इस मामले में अभी और 7 अपराधियों की गिरफ्तारी होनी है जबकि मास्टर माइंड बंटी शेख बैटरी चोरी के अपराध में राजमहल जेल में बंद है. एसपी ने कहा कि उसे रिमांड पर लेकर पूछताछी की जाएगी. उन्होंने कहा कि बाकी के 6 अपराधी पश्चिम बंगाल से फरार हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2018, 7:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर