अपना शहर चुनें

States

पाकुड़: IPL के नाम पर सट्टेबाजी के बड़े खेल का खुलासा, दो युवक गिरफ्तार

दो सट्टेबाज गिरफ्तार
दो सट्टेबाज गिरफ्तार

एसपी सुनील भाष्कर ने बताया कि पाकुड़ में 10 से अधिक युवक सट्टेबाजी के धंधे में लिप्त हैं. इन युवकों के साथ कई सफेदपोश भी जुड़े हुए हैं.

  • Share this:
पाकुड़ पुलिस ने आईपीएल के नाम पर सट्टा लगाने वाले दो सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें से एक पेशे से इंजीनियर है, जबकि दूसरा होटल मालिक का बेटा है. पुलिस ने इनके पास से कम्प्युटर, इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस, बैंक से जुड़े कागजात, रुपया गिनने की मशीन, दो मोबाइल समते सट्टेबाजी से संबंधित अन्य कागज बरामद किये हैं.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पाकुड़ में करोड़ों रुपये की सट्टेबाजी चल रही है. इसी सूचना पर पुलिस ने दो स्थानों पर एकसाथ छापेमारी की. दोनों स्थान से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया. एक का नाम श्यामदत्त शुक्ला है, जो पेशे से इंजीनियर है. दूसरा, नुरुल हसन, जो होटल कारोबारी का बेटा है. पुलिस की माने को इनके तार बंगाल से जुड़े हुए हैं. बंगाल से 50 लाख रुपये लेकर एक सट्टेबाज पाकुड़ आने वाला था. लेकिन पुलिस की कार्रवाई की भनक लगने के कारण वह झांसा देकर बच निकला.

एसपी सुनील भाष्कर ने बताया कि पाकुड़ में 10 से अधिक युवक सट्टेबाजी के धंधे में लिप्त हैं. इन युवकों के साथ कई सफेदपोश भी जुड़े हुए हैं. ये लोग आईपीएल मैच के दौरान करोडों रुपये का सट्टा लगाते हैं. एसपी के मुताबिक इनका मास्टरमाइंड पश्चिम बंगाल के एक बड़े शहर में शरण लिया हुआ है. पुलिस उसतक पहुंचने की कोशिश कर रही है.



रिपोर्ट- कुंदन कुमार
ये भी पढ़ें- शराब कारोबारी ने एएसआई को सरेबाजार पीटा, मोबाइल और रुपये भी छीने

गिरिडीह सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज