आय से अधिक संपत्ति मामला: एसीबी को देख इंस्पेक्टर हुआ फरार

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 14, 2017, 8:21 PM IST
आय से अधिक संपत्ति मामला: एसीबी को देख इंस्पेक्टर हुआ फरार
झारखंड के पाकुड़ नगर थाना के इंस्पेक्टर रामेश्वर प्रसाद आय से अधिक संपत्ति मामले में मंगलवार को अपने घर पर एसीबी को आते देख फरार हो गए.
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 14, 2017, 8:21 PM IST
झारखंड के पाकुड़ नगर थाना के इंस्पेक्टर रामेश्वर प्रसाद आय से अधिक संपत्ति मामले में मंगलवार को अपने घर पर एसीबी को आते देख फरार हो गए. मंगलवार को एसबी की टीम उनके सरकारी आवास पर छापेमारी के लिए पहुंची थी, हालांकि, टीम के आने की सूचना उन्हें दे गई थी जिसका फायदा उठाकर इंस्पेक्टर भाग निकला.

पुलिस इंस्पेक्टर रामेश्वर प्रसाद नगर थाना में पदस्थापित हैं. रांची निवासी बी.बी. पालित ने करीब छह साल पहले पुलिस इंस्पेक्टर के खिलाफ एसीबी में मामला दर्ज कराया था.

एसीबी की टीम में डीएसपी सुनीता नूतन कच्छप समेत तीन सदस्य शामिल थे. एसीबी निरीक्षक ने बताया कि पाकुड़ नगर थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक रामेश्वर प्रसाद के खिलाफ करीब पांच साल पहले एंटी करप्शन ब्यूरो ने आय से अधिक संपत्ति मामले में प्राथमिकी दर्ज की थी.

रामेश्वर प्रसाद ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. लेकिन न्यायालय ने याचिका को खारिज कर दिया है. याचिका खारिज होने पर एंटी करप्शन ब्यूरो ने पुलिस इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए पाकुड़ पहुंची थी.

वहीं, पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल का कहना है कि पुलिस निरीक्षक के फरार होने की जानकारी डीआइजी को दे दी गई है. साथ ही उन्हें सस्पेंड भी किया जाएगा.
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर