Home /News /jharkhand /

पाकुड़: JSLPS कार्यालय से चोरी गये 150 में से 66 टैब पश्चिम बंगाल से बरामद, 1 गिरफ्तार

पाकुड़: JSLPS कार्यालय से चोरी गये 150 में से 66 टैब पश्चिम बंगाल से बरामद, 1 गिरफ्तार

पुलिस अब चोरी में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

पुलिस अब चोरी में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

Pakur News: पाकुड़ में JSLPS ऑफिस पुराने समाहरणालय परिसर में स्थित है. चोर वेंटिलेटर तोड़कर ऑफिस में दाखिल हुए और 150 से अधिक टैब लेकर फरार हो गये. चोरी गये टैब की कीमत 10 लाख बताई गई.

    रिपोर्ट- नंद किशोर मंडल

    पाकुड़. पाकुड़ में झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रमोशन सोसाइटी (JSLPS) के कार्यालय से 150 से अधिक टैब (टैबलेट) की चोरी हो गई. पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए 70 से अधिक टैब को पश्चिम बंगाल के धुलियान से बरामद किया. इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.

    दरअसल मुफस्सिल थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो लड़का 11 टैब बेचने के लिए जानकी नगर स्थित एक मोबाइल दुकान पर आया है. पुलिस ने इस सूचना पर दुकान के पास पहुंचकर दोनों लड़कों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन पुलिस को देखते ही दोनों लड़के भागने लगे. हालांकि पुलिस ने एक लड़का को खदेड़ कर पकड़ लिया. पूछताछ में उसने अपना नाम हबीब शेख उर्फ सूरज शेख गांव बल्लभपुर बताया.

    हबीब ने पुलिस को बताया कि उसने चोरी के 66 टैब को पश्चिम बंगाल के धुलियान निवासी संग्राम दास को बेचा. जिसके बाद पाकुड़ पुलिस ने स्थानीय थाने की मदद से बंगाल से 66 टैब बरामद किया. हबीब के घर से भी 6 टैब बरामद किये गये. बरामद टैब की कीमत 10 लाख बताई गई.

    बता दें कि पाकुड़ में JSLPS का ऑफिस पुराने समाहरणालय परिसर में स्थित है. चोर वेंटिलेटर तोड़कर ऑफिस में दाखिल हुए और 150 से अधिक टैब लेकर फरार हो गये. पुलिस चोरी में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है.

    Tags: Jharkhand news, Pakur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर