अपना शहर चुनें

States

पत्थर व्यवसायी ने जमीन में छिपाया था विस्फोटक, पुलिस ने किया जब्त

जमीन के नीचे छिपा के रखा था विस्फोटक पुलिस ने किया जब्त.
जमीन के नीचे छिपा के रखा था विस्फोटक पुलिस ने किया जब्त.

झारखंड के पाकुड़ जिले में अवैध विस्फोटकों का कारोबार करने वालों पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस अवैध विस्फोटक का कारोबार करने वालों के खिलाफ माल पहाड़ी थाना के सुंदर पहाड़ी में दो दिन से सर्च ऑपरेशन चला रही है.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ जिले में अवैध विस्फोटकों का कारोबार करने वालों पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस अवैध विस्फोटक का कारोबार करने वालों के खिलाफ मालपहाड़ी थाना के सुंदर पहाड़ी में दो दिन से सर्च ऑपरेशन चला रही है.

इस सर्च ऑपरेशन के दूसरे दिन पुलिस भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त किया. अवैध विस्फोटक कारोबारियों के खिलाफ सोमवार को डीसी दिलीप कुमार झा और एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल के संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस छापेमारी में करीब सौ पीस जिलेटिन और 25 पीस डेटोनेटर बरामद किये गए.

पुलिस ने बताया कि पाकुड़ में पत्थर एक व्यवसाई ने क्रशर के बगल में विस्फोटक जमीन के अंदर छिपा कर रखा था. जिसे जब्त कर लिया गया है. यह कार्रवाई पत्थर व्यवसाई अली अकबर के परिसर में की गई.  पुलिस ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद ही पत्थर व्यवसाई पर आगे कार्रवाई की जाएगी.



पुलिस ने यह सर्च ऑपरेशन एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल के आदेश पर चलाया था. दो दिन से चलाए जा रहे इस सर्च ऑपरेशन में बरामद विस्फोटकों की गिनती चल रही है. पुलिस ने कहा कि कि वो अभी जांच कर रहे हैं, जांच के पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज