Assembly Banner 2021

खनन पदाधिकारी को बंधक बनानेवालों को ढूंढ़ रही पुलिस

पुलिस ने एक को हिरासत में लिया, दो ट्रैक्टर जब्त किया

पुलिस ने एक को हिरासत में लिया, दो ट्रैक्टर जब्त किया

झारखंड में पाकुड़ जिला के महेशपुर में बालू माफियाओं द्वारा खनन पदाधिकारी को घेरने और दर्जनों ट्रैक्टर लेकर फरार होने के मामले में चार थाना की पुलिस ने महेशपुर के बालू घाट में छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लेने के साथ दो ट्रैक्टर जब्त कर लिया.

  • Share this:
झारखंड में पाकुड़ जिला के महेशपुर में बालू माफियाओं द्वारा खनन पदाधिकारी को घेरने और दर्जनों ट्रैक्टर लेकर फरार होने के मामले में चार थाना की पुलिस ने महेशपुर के बालू घाट में छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लेने के साथ दो ट्रैक्टर जब्त कर लिया. पुलिस की इस कार्रवाई से बालू माफियाओं से जुड़े लोगों के बीच कड़ा संदेश गया है. सरकारी अधिकारी के साथ ऐसा बर्ताव करना गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है.

बता दें कि बीते दिन खनन पदाधिकारी उत्तम कुमार दास को बालू माफियाओं ने घंटों घेरे रखा था. घेराव के क्रम में बालू माफियाओं से जुड़े लोगों ने दर्जनों ट्रैक्टर में भरे बालू को लेकर फरार हो गए थे. फिर भी  खनन पदाधिकारी ने बालू से भरे आठ ट्रै्क्टर जब्त कर लिए थे. साथ ही सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में खनन पदाधिकारी ने 66 लोगों के खिलाफ महेशपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करवा दी थी.

मिली जानकारी के अनुसार महेशपुर के बालू घाट से बालू ट्रैक्टर में लोड कर पश्चिम बंगाल के बाजार में बेचने का काम बालू माफिया करते हैं. पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है जिन्होंने खनन पदाधिकारी को घंटों बंधक बनाकर रखा था. हिरासत में लिए गए व्यक्ति से पुलिस पूछताछ कर रही है. ​
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज