अपना शहर चुनें

States

जिले में रामनवमी को लेकर पुलिस प्रशासन की तैयारी पूरी

जिले में रामनवमी को लेकर पुलिस प्रशासन की तैयारी पूरी
जिले में रामनवमी को लेकर पुलिस प्रशासन की तैयारी पूरी

पाकुड़ जिले में रामनवमी त्योहार को लेकर पुलिस प्रशासन ने अपनी सारी तैयारी पूरी कर ली है. इस क्रम में सभी थाना प्रभारियों की बैठक लेकर एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने शहर में शांति बनाए रखने का निर्देश जारी किया है.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ जिले में रामनवमी त्योहार को लेकर पुलिस प्रशासन ने अपनी सारी तैयारी पूरी कर ली है. इस क्रम में सभी थाना प्रभारियों की बैठक लेकर एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने शहर में शांति बनाए रखने का निर्देश जारी किया है. सभी थानों में शांति समिति की बैठक कर तमाम थाना प्रभारियों ने आम लोगों से अपील किया है कि असामाजिक तत्व के नजर आने पर वे तत्काल पुलिस को सूचित करें. ताकि कोई माहौल न बिगाड़ सके.

आपको बता दें कि रामनवमी त्योहार को लेकर मंदिरों में काफी संख्या में श्रद्धालु एकत्रित होते हैं. इस दौरान किसी तरह की कोई अप्रिय घटना घटित न हो इसके लिए जिले में प्रखंड मुख्यालय के सभी चौक चौराहों पर बड़ संख्या में पुलिस बल की तैनात की जाएगी.

वहीं इस दौरान सिविल ड्रेस में भी पुलिस बल गश्त करते नजर आएंगे. साथ ही ड्रोन कैमरे के माध्यम से हर जुलूस और हर स्थिान पर पुलिस प्रशासन अपनी पैनी नजर बनाए रखेगी. बाते दें कि कुछ दिन पहले की पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) संगठन को झारखंड सरकार ने प्रतिबंधित किया है. पाकुड़ में पीएफआई की काफी गतिविधि देखी गई है. लिहाजा इसे लेकर पुलिस पूरी तरह से चौकन्ना नजर आ रही है.



मामले में जानकारी देते हुए एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने कहा कि रामनवमी को लेकर जिले में सेंट्रल कमेटी की बैठक में सभी थानेदारों द्वारा अपने स्तर से भी बैठक कर ली गई है. इस दौरान किसी तरह की कोई वारदात न हो इसे लेकर पुलिस ने सुरक्षा का सारी तैयारियां कर ली हैं. उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से सभी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन कैमरे के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज