अपना शहर चुनें

States

सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार

सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार
सेक्सुअल हैरेसमेंट मामले में स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार

परिवार को लोगों ने बच्ची पर स्कूल जाने का दबाब डाला तो छात्रा ने प्रिंसपल की हरकत के बारे में बता दिया. इसके बाद परिवार के लोगों ने विद्यालय में जाकर काफी हंगामा किया. फिर नगर थाना में इसकी रिपोर्ट लिखा दी.

  • Share this:
पाकुड़ में क्लास थ्री की छात्रा के साथ सेक्सुअल हैरासमेंट करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले में आरोपी प्रिंसपल को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र की है. छात्रा और परिजनों ने नगर थाना में एसडीपीओ श्रवण कुमार को बताया कि एक निजी विद्यालय (बेथनी मिशन) के प्रिंसपल दानियल ने क्लास थ्री की छात्रा को अपने विद्यालय के ऊपर के मंजिल में बने कार्यालय में बुलाकर छेड़छाड़ किया करता था. वह बच्ची को डराया धमकाया करता था कि वह इस बारे में घर में किसी को नहीं बताएगी.

धमकी से डरकर छात्रा प्रिंसपल की हरकत के बारे में घर में किसी को नहीं बताती थी. मगर छात्रा स्कुल जाने से इंकार करने लगी थी. जब परिवार को लोगों ने बच्ची पर स्कूल जाने का दबाब डाला तो छात्रा ने प्रिंसपल की हरकत के बारे में बता दिया. इसके बाद परिवार के लोगों ने विद्यालय में जाकर काफी हंगामा किया. फिर नगर थाना में इसकी रिपोर्ट लिखा दी.

घटना के बारे में पाकुड़ के एसडीपीओ श्रवण कुमार ने कहा कि बेथनी स्कूल के प्रिंसपल के खिलाफ एक नाबालिग बच्ची ने सेक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया है. बच्ची का बयान ले लिया गया है. इस आरोप में बेथनी स्कूल के प्रिंसपल को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसडीपीओ ने बच्ची के हवाले से कहा कि स्कूल में क्लास-2 में नामांकन कराने के बाद से प्रिंसपल ने करीब पांच बार बच्ची के साथ छेड़छाड़ किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज