अपना शहर चुनें

States

बिहार और मध्यप्रदेश में पत्रकारों की हत्या के विरोध में प्रेस क्लब में धरना, CBI जांच की मांग

पाकुड़ प्रेस क्लब में पत्रकारों की सुरक्षा के लिए धरने पर बैठे पत्रकार.
पाकुड़ प्रेस क्लब में पत्रकारों की सुरक्षा के लिए धरने पर बैठे पत्रकार.

पाकुड़ में पत्रकारों ने मृतक पत्रकारों के परिजनों को सुरक्षा मुहैया करने, मारे गये पत्रकारों के परिजनों को नौकरी देने और देश के पत्रकारों को सुरक्षा देने सहित अन्य मांगों के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ जिले में पत्रकारों ने प्रेस क्लब के बैनर तले बिहार और मध्यप्रदेश में पत्रकारों की हत्या के विरोध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया. बिहार के आरा में दो और मध्यप्रदेश के भींड में एक पत्रकार के हत्या का विरोध में यह धरना प्रदर्शन किया गया.

पाकुड़ में पत्रकारों ने मृतक पत्रकारों के परिजनों को सुरक्षा मुहैया करने, मारे गये पत्रकारों के परिजनों को नौकरी देने और देश के पत्रकारों को सुरक्षा देने सहित अन्य मांगों के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की.

सभी पत्रकारों ने राष्ट्रपति के नाम एसडीओ को सामुहिक रूप से ज्ञापन पत्र सौंपा. पत्रकारों ने कहा कि देश के पत्रकार ने जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाती हैं और सरकार की आवाज जनता तक पहुंचती है, लेकिन कुछ दबंग लोग गुंडई करने के लिए पत्रकारों को दबाकर रखना चाहते हैं.



पत्रकारों ने बिहार के आरा की घटना की निंदा करते हुए कहा कि आरा में पत्रकारों की हत्या करने में सफेद पोश और नकाब पोश दोनों लोग शामिल हैं. पाकुड़ में प्रदर्शन कर रहे पत्रकारों ने आरा की घटना की सीबीआई जांच करने की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज