लाइव टीवी

बहुत जल्द झारखंड आएंगे राहुल गांधी

Kundan Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 28, 2017, 11:25 PM IST
बहुत जल्द झारखंड आएंगे राहुल गांधी
डॉ. अजय कुमार प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस​

भाजपा केवल अपने प्रचार प्रसार में जनता का पैसा बर्बाद कर रही है.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस को मजबूत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी पार्टी से किसी भी तरह का समझौता करने पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है. .कार्यकर्त्ता संगठन मजबुत करेंगे तो पार्टी मजबूत होगी और हर विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार देगी.

उन्होंने कहा कि झारखंड में जल्द ही राहुल गांधी का दौरा होगा और कार्यकर्त्ताओं का हौसला बुलंद किया जाएगा. राहुल गांधी के कारण कार्यकर्त्ताओं में नई ऊर्जा आई है. उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस ने आदिवासी और पहाड़िया के लिए काम किया है. चाहे वह आरक्षण का मुद्दा हो या फिर कुछ और सिर्फ कांग्रेस ने ही उनके हित में काम किया है. लेकिन कांग्रेस के साथ आदिवासी, पहाडिया के बीच एक गैप हो गया है. इस वजह से दूरी बढ़ गई है.

वह भाजपा पर जमकर बरसे और कहा कि भाजपा केवल अपने प्रचार प्रसार में जनता का पैसा बर्बाद कर रही है. सरकार के तीन साल पूरे होने के बावजूद भाजपा की उपलब्धि शून्य है. उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा पूरी तरह से फेल है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2017, 11:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर