सेक्स पावर बढ़ाने की दवा कहकर खिला दिया नशीला पदार्थ, बेहोश होने पर रेत डाला गला

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Pakur News: पुलिस के मुताबिक आरोपी भुरूमल सफिकुल शेख से पैसे ले रखा था. जब सफिकुल ने भुरूमल पर पैसे वापस करने के लिए दबाव बनाया, तो भुरुमल ने उसकी हत्या की योजना बना ली.

  • Share this:
    रिपोर्ट- नंदकिशोर मंडल

    पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया. कर्ज के पैसे नहीं देने पड़े, इसलिए कर्जदार ने कर्ज देने वाले की हत्या कर दी, वो भी सनसनीखेज तरीके से. आरोपी ने मृतक को सेक्स की दवा कहकर नशीली दवा खिला दी. और जब मृतक बेहोश हो गया, तो उसकी गला रेत दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया. मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के मुरारोई थानाक्षेत्र के मिंयापुर निवासी सफिकुल शेख के रूप में हुई.

    P फिर सफिकुल को सेक्स पावर बढ़ाने की दवा के नाम पर नशीली दवा खिला दिया. और जब सफिकुल को नशा आया, तो भुरूमल ने चाकू से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को सोनारपाड़ा के एक तालाब में फेंक दिया. पुलिस को सफिकुल की लाश तालाब में तैरती हुई मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन की, तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई.

    भुरुमल ने हत्या के बाद सफिकुल शेख के पॉकेट से 9 हजार रुपये और मोबाइल निकाल लिये थे.  बाद में सफिकुल के मोबाइल से सिम निकालकर अपने मोबाइल में उसका इस्तेमाल कर रहा था. पुलिस ने मोबाइल के सीडीआर के आधार पर आरोपी की पहचान की. और 11 मई को उसे गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त भुरूमल के पास से सफीकुल के मोबाइल का सिम कार्ड, नशीली दवा बरामद किये गये.

    एसपी मणिलाल मंडल ने बताया कि 12 जून को सोनारपाड़ा स्थित तालाब से सफिकुल का शव बरामद किया गया था. इस मामले की जांच के लिए एसडीपीओ नवनीत एंथोनी हेम्ब्रम के नेतृत्व में स्पेशल टीम गठित की गयी. टीम ने अनुसंधान के दौरान मृतक के मोबाइल का सीडीआर एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महेशपुर थानाक्षेत्र से भुरूमल को गिरफ्तार किया. पूछताछ में उसने सारे राज उगल दिये.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.