लाइव टीवी

PM के प्रोग्राम का सीधा प्रसारण देखकर महिलाओं ने लिया आगे बढ़ने का संकल्प

News18 Jharkhand
Updated: March 8, 2019, 5:17 PM IST
PM के प्रोग्राम का सीधा प्रसारण देखकर महिलाओं ने लिया आगे बढ़ने का संकल्प
महिला दिवस पर पीएम का प्रोग्राम देखती पाकुड़ की महिलाएं

पाकु़ड़ में महिला दिवस के मौके पर रविन्द्र भवन में खास कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इसमें प्रधानमंत्री मोदी के यूपी में कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया.

  • Share this:
झारखंड के पाकु़ड़ में महिला दिवस के मौके पर रविन्द्र भवन में खास कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इसमें प्रधानमंत्री मोदी के यूपी में कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया. इस अवसर पर डीसी कुलदीप चौधरी, डीडीसी रामनिवास यादव, जिला परिषद अध्यक्ष बाबुधन मुर्मू समेत कई लोग मौजूद रहे.

कार्यक्रम में दो करोड़ 11 लाख रुपये का ऋण वितरित किया गया. दो महिलाओं को टैबलेट और मोबाइल भी दिये गये. दोनों स्वयं सहायता समूह से जुड़ी हुई हैं. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला शरीक हुईं. इस दौरान प्रधानमंत्री के प्रोग्राम का सीधा प्रसारण देख कर महिलाएं काफी खुश नजर आईं. इन महिलाओं को जीवन में आगे बढने और रोजगार से संबंधित पीएम की बातें काफी प्रभावित किया.

प्रखंड स्तर पर भी पीएम के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण आयोजित किया गया. इसमें गांव- गांव की महिलाएं शामिल हुईं. महिलाओं ने संकल्प लिया कि वे प्रधानमंत्री की बातों को अपने जीवन में अमल में लाएंगी.

रिपोर्ट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- Women’s Day Spl: डीसी, एसपी से लेकर 60% अधिकारी हैं महिला, नारी शक्ति के हाथों में है ये जिला

Women’s Day पर सीएम का संदेश, कहा- महिला उत्थान के लिए भाजपा प्रतिबद्ध

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2019, 5:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर