अपना शहर चुनें

States

मानव तस्कर के चंगुल से आजाद हुईं सात बच्चियां, कोलकाता पुलिस लेकर पहुंची पाकुड़

आजाद हुईं बच्चियां
आजाद हुईं बच्चियां

बच्चियों ने बताया कि उन्हें एक तस्कर बाहर ले जा रहा था. तस्कर ने उन्हें आठ से दस हजार रुपये प्रति माह का काम दिलाने का वादा किया था.

  • Share this:
सात नाबालिग बच्चियों को मानव तस्कर के चंगुल से मुक्त कराकर पाकुड़ लाया गया. इन बच्चियों को काम दिलाने का झांसा देकर दिल्ली और चेन्नई ले जाया जा रहा था. लेकिन कोलकाता पुलिस ने इन्हें आजाद कराकर पाकुड़ पहुंचाया. ये सभी पाकुड़ की आदिम जनजाति की बच्चियां हैं.

पाकुड़ में इन बच्चियों को बाल कल्याण समिति को सौंपा गया. बच्चियों ने बताया कि उन्हें एक तस्कर बाहर ले जा रहा था. तस्कर ने उन्हें आठ से दस हजार रुपये प्रति माह का काम दिलाने का वादा किया था. सभी बच्चियां लिटटीपाड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं.

इन बच्चियों को पाकुड़ से ट्रेन से कोलकाता ले जाया गया. जब बच्चियां कोलकाता में ट्रेन से उतरीं, तो पुलिस ने इनसे पूछताछ की. बाद में कोलकाता पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में लेकर पाकुड़ पुलिस को इसकी जानकारी दी. पाकुड़ पुलिस ने जांच में पाया कि ये बच्चियां घर से गायब हैं. जिसके बाद कोलकाता पुलिस इन्हें लेकर पाकुड़ पहुंची.



सभी बच्चियों के माता-पिता को सीडब्ल्यूसी ने बुलाया है. अदालती प्रक्रिया पूरी होने के बाद सभी बच्चियों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
कुंदन की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- उधर मॉर्निंग वाक कर रहे थे डीसी, इधर पीए ले रहा था घूस, एसीबी ने दबोचा

गरीब मरीज को नहीं मिला आयुष्मान योजना का लाभ, हॉस्पिटल ने ऐंठ लिये 20 हजार रुपये

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज