Home /News /jharkhand /

son commit suicide after killing father and injured 3 villagers jhnj

पाकुड़ में सनकी युवक का खूनी खेल, पिता की हत्या कर 3 ग्रामीणों को किया घायल, फिर कर ली खुदकुशी

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी मानसिक रूप से कमजोर था.

ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी मानसिक रूप से कमजोर था.

Pakur News: पाकुड़ के अमड़ापाड़ा में सनकी बेटे ने पहले पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी, फिर गांव के 3 अन्य लोगों को कुल्हाड़ी से घायल कर दिया. बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना से गांव में कोहराम मच गया.

    रिपोर्ट- नंद किशोर मंडल

    पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. सनकी बेटे ने पहले पिता की धारदार हथियार से हत्या कर दी, फिर 3 अन्य लोगों को कुल्हाड़ी से घायल कर दिया. बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के तिलयपाड़ा पहाड़ के ऊपर टोला गांव की है.

    ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी सिंघे पहाड़िया ने अपने पिता सीता पहाड़िया को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने गांव के ही एक महिला सीता पहाड़िन पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, फिर गांव के ही राजा पहाड़िया के पुत्री बुधनी पहाड़िन एवं सुनील पहाड़िया के पुत्री दानिया पहाड़िन को भी कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया. अंत में आरोपी ने अपने घर में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया.

    जानकारी के मुताबिक आरोपी मानसिक रूप से कमजोर था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन की. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी ने इस तरह का कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसका पता नहीं चला पाया.

    Tags: Jharkhand news, Pakur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर