स्वामी अग्निवेश पर हमला: 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के लिए SIT गठित

पाकुड़ के एसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की गयी है.


Updated: July 17, 2018, 11:09 PM IST
स्वामी अग्निवेश पर हमला: 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के लिए SIT गठित
स्वामी अग्निवेश (फाइल फोटो)

Updated: July 17, 2018, 11:09 PM IST
झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले और मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को आरोपी बनाया है. अग्निवेश के साथ हुई मारपीट को लेकर नगर थाना में प्राथमिक दर्ज हुई है. पाकुड़ के एसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की गयी है.

इससे पहले राज्य पुलिस मुख्यालय ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पाकुड़ के एसपी से रिपोर्ट मांगी थी. राज्य पुलिस प्रवक्ता एडीजी अभियान आरके मल्लिक ने बताया था कि मामले में दोषी लोगों को चिह्नित किया जा रहा है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

वहीं पाकुड़ एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल का कहना था कि स्वामी अग्निवेश के पाकुड़ कार्यक्रम को लेकर कोई भी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस को नहीं थी. यहां तक कि उनके दौरे को लेकर भी जानकारी नहीं दी गई थी. ऐसे में अचानक हमला हो गया. मामले की जांच चल रही है. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

बता दें, स्वामी अग्निवेश एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा जा रहे थे, इसी दौरान पाकुड़ में होटल से निकलने पर उनपर हमला बोल दिया गया. इस दौरान उनके साथ धक्का-मुक्की और मारपीट की गई.

ये भी पढ़ें-  हमले पर बोले स्वामी अग्निवेश- कहीं यह 'सरकार प्रायोजित' तो नहीं?

स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

स्वामी अग्निवेश पर हमले की चौतरफा निंदा, बीजेपी विधायक बोले- जांच के बाद सामने आएगी सच्चाई

पाकुड़ एसपी बोले- स्वामी के कार्यक्रम की नहीं दी गई थी सूचना, पुलिस मुख्यालय ने हमले पर मांगी रिपोर्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर