अपना शहर चुनें

States

युवती का शव पेड़ से लटका मिला, हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

घर से निकली युवती का जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव
घर से निकली युवती का जंगल में पेड़ पर लटका मिला शव

जनपद पाकुड़ के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बोहड़ा सितुम टोला में एक युवती का शव पुराने गमछे के सहारे चोडरा के पेड़ से लटकता मिला है. मंगलवार को हुई इस घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस आनन-फानन मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतार कर अपने कब्जे में लिया.

  • Share this:
जनपद पाकुड़ के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बोहड़ा सितुम टोला में एक युवती का शव पुराने गमछे के सहारे चोडरा के पेड़ से लटकता मिला है. मंगलवार को हुई इस घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस आनन-फानन मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से उतार कर अपने कब्जे में लिया. कहने को पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है लेकिन यह हत्या है या आत्महत्या, इसको लेकर पुलिस अभी उलझन में है. पुलिस गांव में अपने मुखबिरों के जरिए इस मामले में सही जानकारी लेने के बाद आगे कानूनी कार्रवाई करने के हक में है.

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार युवती दोपहर मंगलवार की तीन बजे अपने घर से निकली जो शाम होने पर भी घर वापस नहीं आई. घर वाले उसको खोजने निकले लेकिन पता नही चला था. देर से शाम को परिजन जब युवती को जंगल की ओर खोजने निकली तब जंगल के लिखन सोरेन के खेत में स्थित पेड़ से उसकी लाश लटकते मिली. इसके बाद घटना की जानकारी चौकीदार के माध्यम से पुलिस को सूचना दिया गया. लाश देख कर परिजन थाना में इसकी सूचना दी. युवती की पहचान बालीडीह प्रधान टोला निवासी पकुटी हेम्ब्रम के रूप में हुआ है. एसआई एस के सहाय, एएसआई अयोध्या सिंह सदल बल मौके पर पहुंचे. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें - ट्रेन की चपेट में आकर मां के दोनों पैर कट गये, लेकिन चेहरे पर दर्द नहीं खुशी थी क्योंकि...



यह भी पढ़ें - न्यूज़ 18 की खबर का असर : 41 दलित परिवारों को मिला पीएम आवास योजना का रुका पैसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज