नाबालिग को प्रेमी ने बनाया गर्भवती, शादी से इंकार किया तो पुल से कूदी

Kundan Kumar | News18 Jharkhand
Updated: March 19, 2019, 2:20 PM IST
नाबालिग को प्रेमी ने बनाया गर्भवती, शादी से इंकार किया तो पुल से कूदी
पुल से कूदने के कारण घायल किशोरी को पाकुड़िया सीएचसी में लाया गया उपचार के लिए

फिलहाल प्रेमी की तलाश पुलिस कर रही है, वहीं घायल किशोरी को पस्थित लोगों ने घायल अवस्था में पाकुड़िया सीएचसी में भर्ती कराया.

  • Share this:
पाकुड़ के पाकुड़िया में एक नाबालिग लड़की ने वहां पुल से पानी में कूद कर जान देने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे कूदते देख लिया, जिससे उसकी जान बच गई. पता चला कि उसका प्रेमी उसको शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. जब वह गर्भवती हो गई तो प्रेमी शादी करने से इंकार करते हुए गर्भपात कराने की कोशिश करने लगा. नाबालिग प्रेमिका उसी पुल से कूदी, जहां उसका प्रेमी मजदूरी का काम कर रहा था. यह सब देख रहा प्रेमी सारे हंगामे के बीच फरार हो गया. फिलहाल प्रेमी की तलाश पुलिस कर रही है, वहीं घायल किशोरी को पस्थित लोगों ने घायल अवस्था में पाकुड़िया सीएचसी में भर्ती कराया.

अस्पताल में जब चिकित्सकों ने नाबालिग लड़की की जांच की तो पता लगा कि उसके कोख में दो माह का बच्चा पल रहा है. चिकित्सकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो वह पाकुड़िया सीएचसी पहुंची और नाबालिग और उसके परिजनों से पूछताछ की. परिवार वालों ने बताया कि लड़की 9वीं की छात्रा है. लड़की के परिवार वालों ने बताया कि जब उनको अपनी बेटी के गर्भवती होने का पता चला तो लड़के और उसके परिवार पर शादी का दबाव डाला.

इसके बाद उन्हीं के गांव सिद्धपुरवासी प्रेमी उल्टा उसे गर्भपात कराने के लिए जबर्दस्ती करने लगा. लड़के ने कहा कि गर्भपात कराने के बाद शादी कर लेगा. वहीं नाबालिग को अंदाजा लग गया कि अगर गर्भपात कराया तो प्रेमी हरगिज शादी नहीं करेगा. फिलहाल चिकित्सकों ने नाबालिग की कोख में पल रहे बच्चे से लड़की की जान को खतरा है. वहीं पाकुड़ पुलिस ने लड़की के बयानों पर उसके बालिग प्रेमी सनातन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  उसकी तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें - नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर छात्रा से गैंगरेप, दोस्त ने दिया धोखा

यह भी पढ़ें - घाटशिला: पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को किया पुलिस के हवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...