अपना शहर चुनें

States

दो पत्नियों की कलह में फंसा युवक, फंदे पर झूलती मिली लाश

ग्रामीणों से पूरे मामले  की जानकारी लेती पुलिस
ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी लेती पुलिस

ग्रामीणों ने नगर थाना पुलिस को बताया कि आलुवेश टुडू ने दो शादी की थीं. उसकी पहली पत्नी शादी के बाद पति के साथ नहीं रहती थी. मजबूर होकर आलुवेश टुडू ने दूसरी शादी कर ली. दूसरी शादी की सूचना मिलते ही पहली पत्नी भी आ धमकी.

  • Share this:
पाकुड़ के मंगलापाड़ा गांव में बुधवार की सुबह एक घर से काफी बदबू आने पर पड़ोसियों ने उसका दरवाजा खटखटाया. लोगों में चर्चा थी दो दिन से घर का दरवाजा अंदर से नहीं खुला है. इसी दौरान कुछ ग्रामीणो ने खिड़की से ताकझांक की तो घर के अंदर एक शव झूलता हुआ दिखाई दिया. इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पंचायत जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ नगर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि फांसी के फंदे पर झूलती लाश गृह स्वामी आलवेश टुडू की ही है.

ग्रामीणों ने नगर थाना पुलिस को बताया कि आलुवेश टुडू ने दो शादी की थीं. उसकी पहली पत्नी शादी के बाद पति के साथ नहीं रहती थी. मजबूर होकर आलुवेश टुडू ने दूसरी शादी कर ली. दूसरी शादी की सूचना मिलते ही पहली पत्नी भी आ धमकी. दोनों में काफी विवाद हुआ. आलवेश टुडू दोनों पत्नी के साथ रहने लगा लेकिन परिवारिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था.

गांव में पंचायत हुई तो उसके हुकुम पर दूसरी पत्नी को वापस मायके भेज दिया गया. पहली पत्नी के साथ रहने लगी लेकिन उससे लगातार विवाद चलता रहा. मामला महिला थाना तक पहुंचा. पहली पत्नी से आलुवेश काफी परेशान था. इससे उसके दो बच्चे भी थे. दो दिन पहले आलुवेश की पहली पत्नी सारा सामान लेकर मायके चली गई.



इसके बाद से आलुवेश टुडू को भी किसी ने नहीं देखा. आज घर से बदबु के साथ उसकी मौत का मालला उजागर हुआ. पुलिस दोनों बिन्दु पर  जांच कर रही है कि आलुवेश टुडू की हत्या कर रस्सी से घर में लटका दिया गया या फिर उसने गृह क्लेश के चलते आत्महत्या कर ली. मृतक के कान से खून निकलने सहित कई प्रमाण पुलिस को संदिग्ध परिस्थिति वाले मिले हैं.
यह भी पढ़े- नाबालिग को प्रेमी ने बनाया गर्भवती, शादी से इंकार किया तो पुल से कूदी


यह भी देखें - VIDEO: हजारीबाग पुलिस एकेडमी की पासिंग आउट परेड के बाद 48 सार्जेंट हुए देश की सेवा में शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज