अपना शहर चुनें

States

पाकुड़ में जुए के अड्डे पर छापे में तीन गिरफ्तार, गांजा-भांग सहित 6 मोटरसाइकिल जब्त

पाकुड़ में जुआ खेलते तीन गिरफ्तार, गांजा-भांग सहित 6 मोटरसाइकिल जब्त
पाकुड़ में जुआ खेलते तीन गिरफ्तार, गांजा-भांग सहित 6 मोटरसाइकिल जब्त

पाकुड़ जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुए के अड्डे पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान पुलिस ने गांजा एवं भांग की तस्करी कर रहे तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुए के अड्डे पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान पुलिस ने गांजा एवं भांग की तस्करी कर रहे तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मोटरसाइकिल को भी जब्‍‍‍त कर लिया. वहीं कई आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार होने में सफल रहे.

दरअसल  पाकुड़ जिले में पुलिस जुए पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी के तहत पुलिस ने डीएसपी आशीष कुमार के नेतृत्व में अभियान चलाकर छापेमारी की. छापेमारी टीम ने बताया कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र में अवैध रूप से जुए का अड्डा चल रहा था. छापेमारी के दौरान पुलिस ने जुए के अड्डे में गांजा एवं भांग की तस्करी कर रहे तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया. साथ ही छह मोटरसाइकिल को भी जब्‍त किया. वहींं कई आरोपी मौके से फरार हो गए.

पुलिस ने अभियुक्त राजेन्द्र पाल साकिम बासमती, विनय साहा बलियाडंगाल एवं हाजी बुल अंसारी बासकन्द्री निवासी को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान जुए के अड्डे से एक सौ ग्राम भांग, सात पुड़िया गांजा, 3 मोबाइल, चार पैकेट ताश के पत्ते, एक टॉर्च एवं 870 रुपए नकद जब्‍त किए हैं.

( पाकुड़ से कुंदन कुमार की रिपोर्ट )


यह भी पढ़ें-  VIDEO: सरायकेला में जुआ खेलते 5 गिरफ्तार, रुपए सहित दो मोटर साइकिल जब्त



यह भी पढ़ें-  पाकुड़ के आजाद नगर में पुलिस का छापा, पांच जुआरी दबोचे

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज