Assembly Banner 2021

ट्रेक्टर से भिड़ीं दो बाइक, एक महिला की मौत दूसरी गंभीर घायल

दुर्घटना में घायल महिला का उपचार होता हुआ

दुर्घटना में घायल महिला का उपचार होता हुआ

पाकुड़ में ट्रेक्टर और दो मोटरसाईकिल की सीधी टक्कर में एक महिला की मौत हो गई वहीं दुसरी महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. घटना सोमवार की देर शाम महेशपुर थाना क्षेत्र रोलाग्राम गांव की है.

  • Share this:
झारखंड के पाकुड़ में ट्रेक्टर और दो मोटरसाईकिल की सीधी टक्कर में एक महिला की मौत हो गई वहीं दुसरी महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. घटना सोमवार की देर शाम महेशपुर थाना क्षेत्र रोलाग्राम गांव की है. जानकारी के अनुसार नाथानियल मुर्मू अपना पत्नी संतोषणी सोरेन 40 वर्ष एवं संजय टुडु अपना बहन तेरेशा टुडु 35 के साथ बाइक में सवार हो कर रघुनाथपुर से बारहा बांध जा रहा था कि रोलाग्राम चौक के समीप एक ट्रैक्टर के चपेट में आने से दोनों बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गए. इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही संतोषणी सोरेन गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

वहीं तेरेसा टुडु का मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही महेशपुर पुलिस ने घटना स्थल पंहुच कर ट्रैक्टर जब्त कर चालक को पकड़ लिया और थाना ले गई. मृतक एवं घायल को इलाज के लिए महेशपुर स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां गंभीर रूप से जख्मी महिला को बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल रैफर कर दिया गया.  मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया. एक घर में एक महिला की मौत व दूसरी के गंभीर घायल होने से कोहराम मच गया.


यह भी पढ़ें- पारा शिक्षकों के मुद्दे पर गर्म रहेगा शीतसत्र! पहले दिन 1117 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश



यह भी पढ़ें - गर्म झरने का अनोखा कुंड, जहां नहाने से दूर हो जाता है चर्म रोग!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज