Home /News /jharkhand /

झारखंड में सनसनीखेज घटना, दो बच्चों की हत्या कर एक-एक आंख निकाल ली, शक के घेरे में करीबी रिश्तेदार

झारखंड में सनसनीखेज घटना, दो बच्चों की हत्या कर एक-एक आंख निकाल ली, शक के घेरे में करीबी रिश्तेदार

घटना से गांव में कोहराम मच गया.

घटना से गांव में कोहराम मच गया.

Pakur News: आरोपी रिश्तेदार दोनों बच्चों को गुरुवार करीब 4 बजे घर से बुलाकर धान के खलिहान के पास ले गये थे. इधर पूरा परिवार रातभर दोनों बच्चों का खोजते रहा, लेकिन अता-पता नहीं चला. शुक्रवार सुबह खलिहान के पास दोनों बच्चों की लाश मिली. दोनों की एक-एक आंख गायब थी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नंद किशोर मंडल

पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ जिले में दो बच्चों की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला समाने आया है. घटना जिले के अमड़ापाड़ा थानाक्षेत्र के अंबाडीहा के मांझी टोला की है. हत्या करने के बाद अपराधियों ने दोनों बच्चों की एक-एक आंख निकाल ली.

घटना की सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी मनोज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. बताया जा रहा है कि प्रेम मरांडी की 10 वर्षीय बेटी मर्शिला मरांडी और 8 साल का बेटा बाबूलाल मरांडी की अपने ही रिश्तेदार ने हत्या कर दी. हत्या कर दोनों बच्चों की एक-एक आंख निकाल ली.

जानकारी के अनुसार आरोपी रिश्तेदार दोनों बच्चों को गुरुवार करीब 4 बजे घर से बुलाकर धान के खलिहान के पास ले गये थे. इधर पूरा परिवार रातभर दोनों बच्चों का खोजते रहे, लेकिन कोई पता नही चला. शुक्रवार सुबह खलिहान के पास दोनों बच्चों की लाश मिली. पुलिस हत्या के आरोपी के माता-पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

हत्या की घटना पर ग्रामीण उग्र हो गये. इस बीच एसपी एसपी जनार्दनन, एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. एसपी एचपी ने हत्यारा की जल्द गिरफ्तार का भरोसा दिलाकर लोगों को शांत कराया. घटना की छानबीन के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड बुलाया गया. एसपी ने बताया कि आपसी रंजिश और जमीनी विवाद में दोनों बच्चों की हत्या की आशंका है. मामले की छानबीन चल रही है. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Crime News, Jharkhand news, Pakur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर