Home /News /jharkhand /

पाकुड़ में आमने-सामने की टक्कर के बाद दो वाहनों में लगी आग, 4 लोगों की जल कर मौत

पाकुड़ में आमने-सामने की टक्कर के बाद दो वाहनों में लगी आग, 4 लोगों की जल कर मौत

दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया. इसके बाद चारों शवों को निकाला गया.

दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया. इसके बाद चारों शवों को निकाला गया.

Pakur News: घने कोहरे के चलते पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर कदवा गांव के पास सीमेंट लदे ट्रक व चिप्स लदे एक अन्य वाहन में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गयी. टकराने के बाद दोनों वाहन एक दूसरे में फंस गये और दोनों के ड्राइवर - खलासी गाड़ी के केबिन में फंस गए. देखते ही देखते दोनों गाड़ियों में आग लग गयी जिसमें दोनों गाड़ियों में फंसे चालक व खलासी की जल कर मौके पर ही मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थानाक्षेत्र के कदवा गांव के पास शनिवार को तड़के दो वाहनों के बीच सीधी टक्कर में दोनों वाहनों में आग लग गई, जिससे उनमें सवार चार लोगों की जल कर मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों में लगी आग को बुझाया. पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से चारों शवों को जली गाड़ियों से निकाला.

    उन्होंने बताया कि मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि घने कोहरे के चलते लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर कदवा गांव के पास सीमेंट लदे ट्रक व चिप्स लदे एक अन्य वाहन में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गयी. टकराने के बाद दोनों वाहन एक दूसरे में फंस गये और दोनों के ड्राइवर – खलासी गाड़ी के केबिन में फंस गए.

    उन्होंने बताया कि देखते ही देखते दोनों गाड़ियों में आग लग गयी जिसमें दोनों गाड़ियों में फंसे के चालक व खलासी की जल कर मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस वाहनों के मालिकों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

    ग्रामीणों की माने तो दोनों वाहनों के चालक और खलासी अपने-अपने केबिन में फंस गए थे. जब आग थोड़ी कमजोर थी तो उन्हें निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन आग तेजी से फैल गई. इसलिए उन्हें नहीं निकाला जा सका और चारों की चलकर मौत हो गई. घटना के कारण करीब दो घंटे तक यातायात प्रभावित रहा.

    Tags: Jharkhand news, Pakur news, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर