अपना शहर चुनें

States

विस्फोटकों से लदा वैन कीचड़ में फंसा, जांच में जुटी पुलिस

पाकुड़ - विस्फोटक वैन को गुपचुप तरीके से ले जाने के कारण ही पुलिस का शक गहरा गया है.
पाकुड़ - विस्फोटक वैन को गुपचुप तरीके से ले जाने के कारण ही पुलिस का शक गहरा गया है.

घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने विस्फोटक से लदे वैन को ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाल कर पाकुड़िया थाने ले आई.

  • Share this:
पाकुड़ में एक बार फिर पाकुड़िया पुलिस ने विस्फोटक से लदे वैन को जब्त किया है. एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल को गुप्त सूचना मिली थी कि विस्फोटक से लदा वैन पाकुड़िया थाना क्षेत्र में शॉर्टकट रास्ते से जा रहा है. विस्फोटक से लदे वैन को पाकुड़िया थाना के सामने से नहीं ले जाकर गांव के अंदर के रास्ते से ले जाने का प्रयास किया जा रहा था. लेकिन इस क्रम में विस्फोटक से लदा वैन कीचड़ में फंस गया.

घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने विस्फोटक से लदे वैन को ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाल कर पाकुड़िया थाने ले आई. एसपी शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने महेशपुर एसडीपीओ को जांच करने का आदेश दिया है. बता दें कि विस्फोटकों से लदे वैन को ले जाने से पहले एसपी कार्यालय और विस्फोटक ले जाने वाले रास्ते में पड़ने वाले थानों को सूचित करना होता है. साथ ही विस्फोटक वैन के कागजात में सभी बात अंकित करना आवश्यक होता है. लेकिन पाकुड़ में गुपचुप तरीके से विस्फोटक सप्लाई किया जाता है. इस मामले में विस्फोटक वैन को गुपचुप तरीके से ले जाने के कारण ही पुलिस का शक गहरा गया है.

बता दें कि खुफिया विभाग के अनुसार बोधगया ब्लास्ट में विस्फोटक की सप्लाई पाकुड़ के रास्ते हुई थी. उस आतंकवादी हमले में दो आंतकवादी संगठनों के दो सदस्यों को एसआईटी की टीम ने पाकुड़ से गिरफ्तार किया. आज विस्फोटकों से लदे वैन के पकड़े जाने के संदर्भ में पुलिस के पदाधिकारी जांच करने के बाद ही कुछ बोलने की बात कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें - कोयला चोरी पकड़ने गई सीआईएसएफ टीम पर पथराव, एक जवान घायल
महिला के बैंक अकाउंट से 1 लाख 20 हजार रुपये गायब, FIR दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज