अपना शहर चुनें

States

पाकुड़: BDO को बचाने गये थानेदार को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, हालत गंभीर, धनबाद रेफर

घायल दारोगा को पाकुड़िया स्वास्थ्य केन्द्र से धनबाद रेफर कर दिया गया है.
घायल दारोगा को पाकुड़िया स्वास्थ्य केन्द्र से धनबाद रेफर कर दिया गया है.

ग्रामीणों (Villagers) ने पाकुड़िया थानाप्रभारी मदन कुमार और पुलिस जवान रधु राय को जमकर पीटा. दोनों बुरी तरह से जख्मी (Injured) हैं. घटना पाकुड़िया थानाक्षेत्र के बाबुझुटी गांव की है.

  • Share this:
पाकुड़. पाकुड़ के पाकुड़िया में पुलिस टीम (Police) पर ग्रामीणों ने हमला (Attack) कर दिया. इस हमले में थानेदार सहित दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को बेहोशी की अवस्था में अस्पताल लाया गया. ग्रामीण (Villagers) थानेदार की कार्यशैली से नाराज थे. जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने पाकुड़िया थानाप्रभारी मदन कुमार और पुलिस जवान रधु राय को जमकर पीटा. दोनों बुरी तरह से जख्मी हैं. घटना पाकुड़िया थानाक्षेत्र के बाबुझुटी गांव की है. एसपी मणिलाल मंडल ने घटना की पुष्टि की है.

बीडीओ को बचाने गई थी पुलिस टीम 

एसपी ने बताया कि पाकुड़िया बीडीओ बाबुझुटी गांव गये हुए थे. वहां सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों के साथ वार्ता चल रहा था. इसी दौरान ग्रामीण और बीडीओ के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद बीडीओ मिथिलेश कुमार ने पाकुड़िया थानाप्रभारी मदन कुमार को मौके पर बुला लिया. थानाप्रभारी दल-बल के साथ बाबुझुटी गांव जैसे ही पहुंचे, मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. लोह के रड के वार से थानाप्रभारी का सिर फट गया. उन्हें बचाने आये पुलिस जवान रधु राय को भी ग्रामीणों ने पीट डाला. ग्रामीणों की पिटाई से दोनों बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े. बाद में दोनों को बेहोशी की हालत में पाकुड़िया स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया.



दोनों को गंभीर चोटें आई हैं. इसलिए स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक इलाज देकर दोनों पुलिसकर्मियों को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक थानाप्रभारी की कार्यशैली से गांववाले पहले से ही नाराज चल रहे थे. ग्रामीणों का आरोप है कि आये दिन थानाप्रभारी किसी न किसी बात को लेकर लोगों की पिटाई कर देते थे. इसी वजह से ग्रामीण गुस्से में थे. आज ग्रामीणों का गुबार थानाप्रभारी पर निकल गया.
रिपोर्ट- कुंदन कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड के पाकुड़ में आसमान से टूटा कहर, 3 बच्चों समेत 5 की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज