लाइव टीवी

पाकुड़ में पुलिस-पब्लिक में हिंसक झड़प, धारा 144 लागू

News18 Jharkhand
Updated: August 22, 2018, 6:19 PM IST

झड़प में हिरणपुर थाना प्रभारी अवधेश सिंह घायल हो गये. उन्हें सिर में पत्थर लगी.

  • Share this:
पाकुड़ में पुलिस-पब्लिक झड़प के बाद महेशपुर, डांगापाड़ा सहित आस-पास के क्षेत्रों में धारा 144 लगा दी गई है. महेशपुर थाने में डीसी, एसपी और एसडीओ ने ग्रामीणों से बात की और उन्हें समझाने का प्रयास किया.

इससे पहले महेशपुर में बड़ी संख्या में ग्रामीणों के एकत्रित होने पर पुलिस ने उनपर लाठी चार्ज किया. ग्रामीण प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. बदले में ग्रामीणों ने देसी बम फेंके और पुलिस पर पथराव भी किया. पुलिस ने स्थिति नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग की.

इस झड़प में हिरणपुर थाना प्रभारी अवधेश सिंह घायल हो गये. उन्हें सिर में पत्थर लगी. पुलिस ने कई बाइक जब्त किये हैं. दरअसल महेशपुर पुलिस प्रतिबंधित मांस को लेकर मिली गुप्त सूचना पर सर्च अभियान चला रही थी. उसी दौरान गांव वाले इकट्ठा होकर पुलिस पर हमला बोल दिया. हमला करने वालों में महिलाएं आगे थीं.

ग्रामीणों ने लाठी-डंडे और हथियार से हमला किया. इससे हवलदार संजय यादव, एसआई नंद कुमार सिंह, चालक माया सिंह घायल हो गये. अन्य पुलिस कर्मी किसी तरह से जान बचाकर मौके से भागे.

(कुंदन कुमार की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाकुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2018, 6:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर