अपना शहर चुनें

States

वृंदा करात ने किया मार्क्सवादियों से गांधी के विचारों पर चलने का आह्वान

पाकुड़ में प्रमंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में वृंदा करात
पाकुड़ में प्रमंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में वृंदा करात

पाकुड़ में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्कसवादी) के पोलित ब्युरो सदस्य सह वृंदा करात पाकुड़ पहुंची. पाकुड़ में प्रमंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया. इस अवसर पर वृंदा करात ने कहा कि गांधी जयंती के दिन पर हमको गांधी के विचारधारा पर चलने की संकल्प लेना चाहिए लेकिन गांधी जी को मारने वाले परिवार को समर्थन नहीं मिलना चाहिए.

  • Share this:
पाकुड़ में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्कसवादी) के पोलित ब्युरो सदस्य सह वृंदा करात पाकुड़ पहुंची. पाकुड़ में प्रमंडल स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया. सम्मेलन में झारखंड और पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ता शामिल हुए. इस अवसर पर वृंदा करात ने कहा कि गांधी जयंती के दिन पर हमको गांधी के विचारधारा पर चलने की संकल्प लेना चाहिए लेकिन गांधी जी को मारने वाले परिवार को समर्थन नहीं मिलना चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है. वह वर्तमान सरकार पर जमकर बरसीं.उन्होंने मजदूर से लेकर किसानों तक की तमाम समस्याओं को उठाते हुए कहा कि इस सरकार के दौर में इन दोनों वर्गों का सर्वाधिक शोषण किया गया है.

सीपीआईएम नेता वृंदा करात से जब पूछा गया कि झारखंड़ में विपक्षी पार्टी गठबंधन की सरकार की बात कर रही है इस परिपेक्ष में आपकी और आपकी पार्टी की क्या भूमिका होगी ? क्या विपक्षी का गठबंधन सफल हो पाएगी तो उन्होंने इस सवाल का सीधा जवाब न देकर टालते हुए कहा कि झारखंड़ में जनता की गठबंधन जरुरी है. जनता का गठबंधन हो गया तो राज्य और केन्द्र में भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में नहीं आ सकेंगी. उन्होंने इस दौरे के दौरान पूरे प्रदेश की राजनीति के मौजूदा परिदृश्य को समझने की कोशिश पार्टी के स्थानीय नेताओं से समझने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें - तीन साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी फरार



यह भी पढ़ें - 150वीं जयंती पर राज्यपाल और CM रघुवर दास ने बापू को किया नमन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज