अपना शहर चुनें

States

दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया, भतीजा व दोस्त गिरफ्तार

पाकुड़ पुलिस ने हत्यारों को दबोचा
पाकुड़ पुलिस ने हत्यारों को दबोचा

रास्ते में दोनों लड़कों ने शराब पी और राह चलते हुए जब सुनसान स्थान मिला तो साथी लखन टुडू ने महिला के साथ बलात्कार किया.

  • Share this:
पाकुड़ में दोस्त के साथ मिल भतीजा ने चाची की हत्या कर दी. हत्या करने से पहले भतीजा का दोस्त ने उसकी चाची के साथ दुष्कर्म भी किया था. मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. पुलिस को महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. घटना हिरणपुर थाना के बड़ा केन्दुआ गांव की है. पुलिस ने हत्या के इस मामले का खुलासा 24 घंटे के अंदर किया. घटना गंभीर होने की वजह से पाकुड़ एसपी शैलेन्द्र प्रसाद वर्णवाल ने एसआईटी की टीम गठन कर मामले का पर्दाफाश किया.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला हिरणपुर हाट गई थी. वहां उसकी मुलाकात भतीजा बाबुजी किस्कु से हुई. भतीजा ने साईकिल पर बैठाकर चाची काटिज मुर्मू को अपने साथी लखन टुडू उर्फ लेड़ह के पास ले गया और फिर तीनों साथ मिलकर घर लौटने लगे. रास्ते में दोनों लड़कों ने शराब पी और राह चलते हुए जब सुनसान स्थान मिला तो साथी लखन टुडू ने महिला के साथ बलात्कार किया.

लेकिन महिला ने जब दोनों को यह कहा कि वह घटना की जानकारी परिजन और गांव वालों को देगी और पंचायत करायेगी तब दोनों ही डर गए. इसके बाद ही दोनों ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए महिला की साड़ी को उसके गले का फंदा बनाकर पेड़ से लटका दिया. लेकिन पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दबिश बनाई तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया. महिला के चांदी के गहनों को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी के पास से बरामद कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज