अपना शहर चुनें

States

भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री के साथ युवक गिरफ्तार

बरामद जिलेटिन Etv/news18
बरामद जिलेटिन Etv/news18

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक पश्चिम बंगाल से भारी मात्रा में जिलेटिन ला रहा था. 2 बोरियों में 8 सौ पीस जिलेटिन युवक ने पुलिस ने बरामद किया है.

  • Share this:
पाकुड़ के मालपहाडी के ओपी थाना पुलिस को बड़ी सलफता मिली है.  पुलिस ने पश्चिम बंगाल से लाई जा रही भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है. पुलिस ने आरोपी एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भारी मात्रा में जिलेटिन साईकिल द्वारा पश्चिम बंगाल से ला रहा था.

पाकुड़ के मालपहाड़ी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए भारी विस्फोटक सामग्री के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक पश्चिम बंगाल से भारी मात्रा में जिलेटिन ला रहा था. 2 बोरियों में 8 सौ पीस जिलेटिन युवक ने पुलिस ने बरामद किया है.

मामले में मालपहाड़ी थानाप्रभारी सिद्धीनाथ दुबे ने बताया कि पुलिस को देखकर आरोपी युवक भागने लगा. पुलिस ने आरोपी का पीछा कर उसे गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने मालपहाड़ी पत्थर उद्योग में उपयोग में लेने के लिए विस्फोटल लाने की बात स्वीकार की. गिरफ्तार युवक का नाम अलीउल हुसैन है जो कि सीतापहाड़ी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज