Home /News /jharkhand /

youth killed girlfriend talk to another boy from his gifted mobile jhnj

प्रेमी के गिफ्टेड मोबाइल से किसी दूसरे लड़के से बात करती थी प्रेमिका, घर जाकर कर दी हत्या

मृतका की प्रेमी के बदले किसी दूसरे लड़के से शादी होने वाली थी.

मृतका की प्रेमी के बदले किसी दूसरे लड़के से शादी होने वाली थी.

Jharkhand News: आरोपी ने बताया कि सनोति मरांडी से उसका प्रेम प्रसंग पिछले 3 साल से चल रहा था. इस बीच वह किसी दूसरे लड़के के साथ बात करने लगी थी. वारदात की रात आरोपी उपहार में दिये मोबाइल को वापस मांग रहा था. लेकिन युवती ने मोबाइल वापस करने से मना कर दिया. जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- नंदकिशोर मंडल

पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ जिले के महेशपुर थानाक्षेत्र के धवाबथान गांव के एक युवती को गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया. मृतका सनोति मरांडी सिरिशतल्ला गांव निवासी गर्धन मरांडी की पुत्री थी. लेकिन बचपन से मामा के घर धवाबथान गांव में रहती थी. उसका बथानडांगा गांव निवासी निमाय सोरेन के साथ कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बीते रविवार को गांव में दोनों प्रेमी युगल फुटबॉल मैच देखने के लिए गये. जहां उनदोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. उसी रात को मृतका के परिजन घर से कुछ दूर में महुआ चुनने के लिए चले गये. घर में सनोति अकेली थी. पहले से घात लगाए आरोपी प्रेमी ने घर में घुसकर सनोति मरांडी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. और मृतका का फोन लेकर फरार हो गया.

सोमवार सुबह मामा के बेटे ने सनोति की लाश देखी और घटना की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी. सूचना पर महेशपुर पुलिस गांव पहुंची और परिजनों से पूछताछ कर शव को अपने कब्जे में लिया. जांच के लिए महेशपुर एसडीपीओ नवनीत ए हेम्ब्रम भी गांव पहुंचे. पूछताछ के क्रम में परिवार एवं गांववालों से आरोपी के बारे में पता चला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर में छापेमारी की. लेकिन तब तक आरोपी अपने गांव से फरार हो चुका था. वह पश्चिम बंगाल के रास्ते में थे. लेकिन पुलिस ने तकनीकी का सहारे लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी ने बताया कि सनोति मरांडी से उसका प्रेम प्रसंग पिछले 3 साल से चल रहा था. इस बीच वह किसी दूसरे लड़के के साथ बात करने लगी थी. और उसकी शादी भी दूसरी जगह हो रही थी. आरोपी ने सनोति को मोबाइल उपहार में दिया था. वारदात की रात वह उस मोबाइल को वापस मांग रहा था. लेकिन युवती ने मोबाइल वापस करने से मना कर दिया. जिसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर मोबाइल लेकर चला गया.

Tags: Jharkhand news, Pakur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर