अपना शहर चुनें

States

रफ्तार ने ली जान, कैनाल में बाइक गिरने से दो लोगों की मौत

दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद पोस्टमार्टम गृह पर शव पहुंचने पर जमा परिवार के लोग
दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद पोस्टमार्टम गृह पर शव पहुंचने पर जमा परिवार के लोग

तेज रफ्तार होने के कारण सीधे कैनाल में गिरने से दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ ले गए.

  • Share this:
पाकुड़ से हिरणपुर आने के समय बुधवार की सुबह बाइक सवार दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हिरणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़तल्ला निवासी मुकलेश्वर रहमान तथा हाथकाठी निवासी कमाल खान अपने बाइक से पाकुड़ से अपने घर आ रहे थे. इसी दौरान हिरणपुर थाना क्षेत्र के रामनाथपुर के समीप पाकुड़-दुमका मुख्य सड़क पर बाइक की तेज रफ्तार होने से संतुलन खो देने से कैनाल में जा गिरी.

तेज रफ्तार होने के कारण सीधे कैनाल में गिरने से दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाना प्रभारी अनंत शर्मा सदलबल पहुंचे और मृतकों की लाश को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ ले गए. उधर सड़क दुर्घटना में हुई मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. जिस स्थान पर दुर्घटना हुई तो वहां के प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि अगर बाइक की रफ्तार नियंत्रित होती तो शायद यह हादसा ना होता.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने चुनाव आयोग को दिये सुझाव, पढ़ें किसने क्या कहा



यह भी पढ़ें - 'हो' भाषा को 8वीं अनुसूची में शामिल करने की मांग को लेकर आदिवासियों ने रोकी ट्रेन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज