पलामू में 1930 किलो जावा महुआ नष्ट, शराब बनाने के उपकरण जब्त किए

मौके से उत्पाद विभाग ने शराब बनाने के उपकरण व अन्य सामान को भी जब्त किया. पुलिस का कहना है कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: March 20, 2019, 6:55 PM IST
पलामू में 1930 किलो जावा महुआ नष्ट, शराब बनाने के उपकरण जब्त किए
ٖ
Neelkamal
Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: March 20, 2019, 6:55 PM IST
पलामू में लोकसभा चुनाव व होली को लेकर उत्पाद विभाग लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है. उत्पाद विभाग की टीम ने हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के कामत, जपला, हिरा सीखनी, गांव में कई बड़े शराब ठिकानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में महुआ की  शराब बरामद की. उत्पाद विभाग ने पुलिस की मदद से मौके पर बरामद 1930 किलो जावा महुआ को नष्ट किया. मौके से उत्पाद विभाग ने शराब बनाने के उपकरण व अन्य सामान को भी जब्त किया. पुलिस का कहना है कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

उधर पाटन थाना पुलिस भी लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रही है. होली को लेकर पाटन थाना क्षेत्र के सतुआ गांव में पुलिस ने छापेमारी कर कई शराब ठिकानों से चुलाई शराब को नष्ट किया. थाना प्रभारी नूतन मोदी के नेतृत्व में की गई कार्रवाई. इस क्षेत्र में लगातार पुलिस अभियान चला रही है.

विदित हो कि दो दिन पहले बोकारो के सीसीएल के क्वार्टर में छापा मारकर 400 से अधिक देशी व विदेशी कार्टून में अवैध शराब जब्त की. बताया जा रहा है कि इस शराब की बाजार मूल्य 50 लाख से अधिक है. पुलिस ने इस दौरान कई गाड़ियों को भी जब्त किया है. वहीं सोमवार को ही रामगढ़ में पुलिस ने परसा बेडा में एक घर से 1000 लीटर से ज्यादा देशी शराब को बहाकर  नष्ट किया.



यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2019: क्या खत्म होगा 'बॉक्साइट की नगरी' में कांग्रेस का वनवास?

यह भी पढ़ें -झारखंड के उम्मीदवारों पर 22 मार्च को फैसला लेगी बीजेपी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...