Home /News /jharkhand /

पलामू: TSPC टॉप कमांडर शशिकांत के दस्ते को हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, राइफल और कट्टे बरामद

पलामू: TSPC टॉप कमांडर शशिकांत के दस्ते को हथियार सप्लाई करने वाला गिरफ्तार, राइफल और कट्टे बरामद

पलामू पुलिस ने उग्रवादियों को हथियार पहुंचाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया.

पलामू पुलिस ने उग्रवादियों को हथियार पहुंचाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया.

Palamu News: शशिकांत टीएसपीसी उग्रवादी संगठन का मोस्ट वांटेड उग्रवादी है. इसकी गिरफ्तारी के लिए पलामू पुलिस पहले से ही लगातार प्रयास कर रही है. मगर अभी तक सफलता नहीं मिली है. हथियार तस्करों के खिलाफ बीते चार महीने में पुलिस की यह तीसरी कार्रवाई है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. पलामू के नौडीहा बाजार थाना इलाके में पुलिस ने टीएसपीसी उग्रवादियों को हथियार सप्लाई करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया. इनके पास से दो राइफल, दो देसी कट्टा सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किये गये. गिरफ्तार सप्लायरों की पहचान पंकज कुमार सिंह और वीर कुमार सिंह के रूप में हुई. दोनों आरोपी पलामू के नावा जयपुर और मनातू के रहने वाले हैं.

    पुलिस के मुताबिक ये लोग टीएसपीसी के टॉप कमांडर शशिकांत जी और सब जोनल कमांडर रंजन के दस्ते को हथियार सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. लेकिन रास्ते में ही पुलिस ने इन्हें धर दबोचा.

    बता दें कि शशिकांत टीएसपीसी उग्रवादी संगठन का मोस्ट वांटेड उग्रवादी है. इसकी गिरफ्तारी के लिए पलामू पुलिस पहले से ही लगातार प्रयास कर रही है. मगर अभी तक सफलता नहीं मिली है. हथियार तस्करों के खिलाफ बीते चार महीने में पुलिस की यह तीसरी कार्रवाई है.

    इनदिनों नक्सली लगातार अपने दस्ते में हथियारों की संख्या बढ़ा रहे हैं. पुलिस को आशंका है कि नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. यही कारण है कि पुलिस लगातार गुप्त सूचना पर हथियार तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

    पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. बरामद हथियार कहां से लाये गये, इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है. आरोपियों ने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है. पालमू एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि जरूरत पड़ने पर पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को फिर से रिमांड पर लेकर पूछताछ कर सकती है.

    Tags: Anti naxal operation, Jharkhand news, Naxal, Palamu news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर