• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • पलामू में अमन साहू गिरोह के दो गुर्गे गिरफ्तार, रंगदारी के लिए निजी कंपनी के कैंप पर की थी फायरिंग

पलामू में अमन साहू गिरोह के दो गुर्गे गिरफ्तार, रंगदारी के लिए निजी कंपनी के कैंप पर की थी फायरिंग

पलामू पुलिस ने अमन साहू गिरोह के दो गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया.

पलामू पुलिस ने अमन साहू गिरोह के दो गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया.

Palamu News: हरि तिवारी फिलहाल जेल में बंद है. अशोका बिल्डकॉन कंपनी के कैंप में गोलीबारी की घटना का मास्टरमाइंड वही था. हरि तिवारी अमन साहू का खास आदमी बताया जा रहा है.

  • Share this:

    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. झारखंड के पलामू में पुलिस ने अमन साहू गिरोह के दो गुर्गे को गिरफ्तार किया. दरअसल अमन साहू के कहने पर ही अशोका बिल्डकॉन कंपनी के मोहम्मदगंज कैंप से रंगदारी वसूलने के लिए हरि तिवारी ने साजिश रची थी. इसके लिए हरि तिवारी द्वारा दो स्थानीय युवकों की नियुक्ति की गई थी. जिनके नाम रोहित तिवारी और रूपेश सिंह हैं. ये दोनों पलामू के बारालोटा के रहने वाले हैं. इनपर अपराधियों पर अशोका बिल्डकॉन के कैंप में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने का आरोप है. इस घटना में अशोका बिल्डकॉन कंपनी का एक कर्मचारी भी घायल हो गया था. इस मामले में अमन साहू, मयंक सिंह एवं अन्य अज्ञातों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

    पुलिस ने गोलीबारी कांड का खुलासा करते हुए बताया कि अमन साहू ने इस अपराध को अंजाम देने के लिए रांची से अपने गैंग के एक सदस्य को पलामू भेजा था. जिसे लाने के लिए हरि तिवारी गैंग के गुर्गे अभिनव तिवारी और रोहित तिवारी पलामू से रांची गए थे.

    बता दें कि हरि तिवारी फिलहाल जेल में बंद है. अशोका बिल्डकॉन कंपनी के कैंप में गोलीबारी की घटना का मास्टरमाइंड वही था. हरि तिवारी अमन साहू का खास आदमी बताया जा रहा है. पलामू एसपी ने इस कांड का खुलासा करने के लिए एसआईटी का गठन किया था. जिसकी कमान हुसैनाबाद डीएसपी पूज्य प्रकाश संभाल रहे थे. उन्होंने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से देसी पिस्टल और मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं. इस मामले में हरि तिवारी गैंग का मुख्य कर्ताधर्ता दीपक पांडे का भी नाम सामने आ रहा है. वह इन अपराधियों को हथियार और पैसे मुहैया कराता था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज