होम /न्यूज /झारखंड /Palamu News: घर से की जा रही थी ड्रग्स की तस्करी, 3 किलो गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

Palamu News: घर से की जा रही थी ड्रग्स की तस्करी, 3 किलो गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

गांजा तस्करी का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

गांजा तस्करी का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

एसडीपीओ सुजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार गांजा तस्करों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल फोन जब्त किया है. फ ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट – नील कमल
पलामू. पलामू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नावा जयपुर थाना क्षेत्र के कस्बाखाड गांव से 3 किलो गांजा के साथ 3 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि कसवाखाड गांव में दीप नारायण महतो के घर से गांजे का कारोबार चल रहा है. इसी सूचना के आधार पर एसपी चंदन सिन्हा के निर्देश पर एसडीपीओ सुरजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गांव में छापेमारी कर 3 गांजा तस्करों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि गिरफ्तार कारोबारी पिछले कई सालों से गांजा के कारोबार कर रहे थे. पलामू के अलावा दूसरे जिलों में यहां से गांजा सप्लाई कर रहे थे. एसपी चंदन सिन्हा को इसकी सूचना मिली थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई. पुलिस की छापेमारी में गिरफ्तार तस्करों में दीप नारायण मेहता, मुकेश मेहता और नवीन भुइयां शामिल हैं.

तस्करों से की जा रही पूछताछ- एसडीपीओ
मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ सुजीत कुमार ने बताया कि गिरफ्तार गांजा तस्करों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल फोन जब्त किया है. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस जानकारी निकालने में लगी है कि तस्करों का नेटवर्क कहां तक है. ये कहां से माल लाते थे और कहां-कहां सप्लाई किया करते थे.

Tags: Drugs trade

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें