लाइव टीवी

पलामू: दो अलग-अलग घटनाओं में दो बच्चे समेत 5 लोगों की मौत

News18 Jharkhand
Updated: October 7, 2019, 8:53 PM IST
पलामू: दो अलग-अलग घटनाओं में दो बच्चे समेत 5 लोगों की मौत
पलामू में अनियंत्रित बाइक पुलिया से नीचे गिर गई. इससे 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

हुसैनाबाद थाना इलाके के जपला में सड़क दुर्घटना में तीन लोग की मौके पर मौत हो गई, जबकि विश्रामपुर थाना इलाके के घरटिया गांव डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई.

  • Share this:
पलामू. (Palamu) जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई. सड़क दुर्घटना (Road Accident) में तीन लोग, जबकि डूबने (Drowning) से दो बच्चों की मौत हो गई. सड़क दुर्घटना हुसैनाबाद थाना इलाके के जपला में पेश आई. तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. इससे इस पर सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल को स्थानीय लोगों की मदद से पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. और झरहा मेनरोड से गुजर रहे थे.

डूबने से दो बच्चों की मौत

दूसरी घटना विश्रामपुर थाना इलाके के घरटिया गांव में घटी. यहां नदी में नहाने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. जानकारी मिलने पर गांववाले नदी तट पर पहुंचे और काफी खोजबीन के बाद कमलेश सिंह और पंकज सिंह की लाश को बाहर निकाला. दोनों बच्चे एक ही परिवार के थे. बाद में सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने दोनों बच्चों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लातेहार में भी हादसा

उधर लातेहार में भी बाइक दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गये, जिनमें एक की हालत गंभीर बताई गई. घटना कुटमू-बरवाडीह मार्ग पर कुल्ही नाला के पास पेश आई. सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया.

इनपुट- नीलकमल 

ये भी पढ़ें- खूंटी: बोयदा पाहन दस्ते के 3 नक्सली गिरफ्तार, पिस्टल और गोलियों बरामद
Loading...

  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलामू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...