पलामू: घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद भी कुएं में कूद दी जान

पुलिस केस दर्ज मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Palamu News: ग्रामीणों की माने विवाद की जड़ पारिवारिक समस्या ही है. अक्सर पति-पत्नी के बीच विवाद होता रहता था. घटना से गांव में मातम पसर गया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- संजय भारती

    पलामू. झारखंड के पलामू में घरेलू विवाद में पति ने पहले टांगी से काटकर पत्नी की हत्या (Murder) कर दी, फिर कुएं में कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना जिले के छतरपुर थानाक्षेत्र के खजूरी ग्राम की है. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों के मुताबिक दोनों में छोटी-छोटी बात पर विवाद होता रहता था.

    जानकारी के अनुसार रविवार को बलराम भुइया की अपनी पत्नी सुकिया देवी से कहासुनी हो गई. इससे नाराज बलराम घर से चला गया. थोड़ी देर बाद घर लौटने के बाद दोनों में फिर विवाद शुरू हो गया. इससे गुस्साए बलराम ने घर में रखे टांगी से वारकर पत्नी सुकिया देवी को घायल कर दिया. ग्रामीणों के सहयोग से घायल सुकिया देवी को छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. इधर पत्नी की मौत की खबर सुनते ही पति बलराम भुइयां घर के पास कुएं में कूदकर जान दे दी.

    ग्रामीणों के द्वारा खोजबीन किए जाने के बाद बलराम भुइंया का शव कुएं में मिला. सूचना पर छतरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर मेदनीनगर एमएमसीएच पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृत दंपति के 4 बच्चे हैं. सभी की शादी हो चुकी है.

    ग्रामीणों की माने तो इस विवाद की पूरी जड़ पारिवारिक समस्या ही है. पहले भी दंपति के बीच कई बार आपसी विवाद हो चुके थे. घटना से गांव में मातम पसर गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.