Palamu News: खाली क्लासरूम में पिस्टल की नोक पर शिक्षक ने छात्रा से किया रेप, फिर जहर देकर मार डाला

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Palamu News: आरोपी शिक्षक का पीड़ित परिवार के साथ जमीन विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले में उसने 13 वर्षीय छात्रा के साथ पहले खाली क्लासरूम में दुष्कर्म (Rape) किया, फिर मामले को दबाने के लिए जहर देकर उसे मार डाला.

  • Share this:
पलामू. झारखंड के पलामू (Palamu) में जमीन विवाद (Land Dispute) में एक शिक्षक ने 13 साल की छात्रा के साथ पहले रेप (Rape) किया फिर जहर देकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. घटना पांकी थाना इलाके की है. गुरुवार को छात्रा की दुष्कर्म के बाद जहर देकर हत्या का मामला सामने आया. छात्रा के पिता के बयान पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक का पीड़ित परिवार के साथ जमीन विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले में उसने 13 वर्षीय छात्रा के साथ पहले खाली क्लासरूम में दुष्कर्म किया, फिर मामले को दबाने के लिए जहर देकर उसे मार डाला.

उल्टी होने पर छात्रा ने बताई सारी बात 

छात्रा के पिता ने बताया कि गत 25 जनवरी की शाम को उनकी बेटी घर से बाहर शौच के लिए गई थी. इसी दौरान पिस्टल की नोक पर पारा शिक्षक शंभूनाथ सिंह ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. फिर चुप रहने की धमकी देकर भगा दिया. दूसरे दिन 26 जनवरी की रात आरोपी उनके घर आया और छात्रा को दवा के नाम पर जहर दे दिया.
पिता के मुताबिक उल्टी होने पर छात्रा ने घरवालों को दुष्कर्म की बात बताई और कहा कि शिक्षक शंभूनाथ ने उसे दवा दी थी. पिता की शिकायत पर पांकी थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

लेस्लीगंज एसडीपीओ अनूप बड़ाइन ने बताया कि छात्रा की रेप के बाद जहर देकर हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हो गई है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोक्सो समेत अन्य एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज