कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- पांच पीढ़ी से दे रही गरीबी हटाओ का नारा
Palamu News in Hindi

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- पांच पीढ़ी से दे रही गरीबी हटाओ का नारा
FILE PHOTO: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

कांग्रेस पर तंज कसते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी पांच पीढ़ी से गरीबी हटाओ का नारा दे रही है. लेकिन मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में इस दिशा में आधा काम कर दिया.

  • Share this:
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मेदिनीनगर के शिवाजी मैदान में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने देश में दोबारा मोदी सरकार बनने का दावा भी किया. शाह ने कहा कि 260 लोकसभा सीट घुम चुका हूं, हर तरफ से मोदी- मोदी की आवाज आ रही है. देश की जनता ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का फैसला ले लिया है.

कांग्रेस पर तंज कसते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी पांच पीढ़ी से गरीबी हटाओ का नारा दे रही है. लेकिन मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में इस दिशा में आधा काम कर दिया. उन्होंने कहा कि पिछले 20 साल से पीएम ने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली. लेकिन राहुल गांधी हर दो- तीन महीनों में छुट्टी बिताने गायब हो जाते हैं.

आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पीएम मोदी के 56 इंच के सीने का कमाल है. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के साथ-साथ विपक्षियों के घर में भी मातम पसर गया था.



महागठबंधन पर निशाना साधते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इन्हें इलू- इलू करना है तो करें, लेकिन बीजेपी देश की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं कर सकती. धारा 370 का जिक्र करते हुए कहा कि एक देश में दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते. सत्ता रहे या नहीं, कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है. मोदी सरकार बनी तो धारा 370 हटायी जाएगी.
शाह ने पूर्व सीएम मधु कोड़ा का हवाला देते हुए कांग्रेस पर हमला किया और कहा कि सप्ताह के दिन के साथ पीएम प्रत्याशी का नाम महागठबंधन में बदलता जाता है. इस दौरान उन्होंने केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धिय़ां गिनाते हुए बीजेपी प्रत्याशी व सांसद बीडी राम को जिताने की अपील की.

इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- शिबू सोरेन ने झारखंड की अस्मिता को बेचा: सीएम रघुवर दास

निशिकांत की रैली में सीएम भी हुए शरीक, नामांकन के बाद बोले- अब मुकाबला फुरकान के साथ

हेमलाल की नामांकन सभा में सीएम का हमला, संताल को बनाना है जेएमएम मुक्त

हेमंत सोरेन की तूफानी चुनावी सभा, महागठबंधन के उम्मीदवार सुखदेव भगत के लिए मांगा वोट

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading