ट्रेनिंग के दौरान स्वाइन फ्लू होने से आर्मी जवान की मौत
Palamu News in Hindi

ट्रेनिंग के दौरान स्वाइन फ्लू होने से आर्मी जवान की मौत
ट्रेनिंग के दौरान स्वाइन फ्लू होने से आर्मी जवान की मौत

सुनील कुमार 2017 में सेना में बहाल हुए थे. दो साल से वह जबलपुर में ट्रेनिंग ले रहे थे. जल्द ही उनका ट्रेनिंग पूरा होने वाला था.

  • Share this:
पलामू के रहने वाले आर्मी जवान सुनील कुमार की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई. छतरपुर थाना क्षेत्र के लेवाड़ गांव निवासी सुनील को मध्य प्रदेश के जबलपुर में ट्रेनिंग के दौरान स्वाइन फ्लू हुई थी. वहीं उनकी मौत हो गई. जबलपुर से सेना के अधिकारी व जवान उनके शव को लेकर पैतृक गांव पहुंचे, जहां जवान सुनील का अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर हजारों ग्रामीणों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. पूर्व सांसद घूरन राम, बीडीओ तेज कुमार और अंचलाधिकारी राकेश तिवारी भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए.

2017 में हुए थे बहाल 

सुनील कुमार 2017 में सेना में बहाल हुए थे. दो साल से वह जबलपुर में ट्रेनिंग ले रहे थे. जल्द ही उनका ट्रेनिंग पूरा होने वाला था. लेकिन दस दिन पहले उन्हें बुखार हो गया. इसके बाद 22 अगस्त को चिकित्सकों ने उन्हें स्वाइन फ्लू होने की बात कही. लेकिन इलाज के दौरान 26 अगस्त को सुनील की मौत हो गयी.



सड़क नहीं होने के कारण हुई परेशानी 
गांव तक जाने के लिए पक्की सड़क नहीं होने के कारण सेना के लोगों को शव लेकर पहुंचने में परेशानी हुई. सुनील अपने माता-पिता के एकलौते बेटे थे. उनकी मौत की खबर से पिता महेंद्र यादव और मां का रो-रो कर बुरा हाल था. सुनील की शादी को लेकर बात चल रही थी.

रिपोर्ट- नीलकमल

ये भी पढ़ें- नई रेल लाइन, पैसेंजर व इंटरसिटी ट्रेन का शुभारंभ, रांची-जमशेदपुर का सफर हुआ आसान

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading