पलामू पुलिस को बड़ी सफलता, प्रतिबंधित JPC के तीन नक्सली हथियार के साथ गिरफ्तार

इन्द्रजीत महथा,एसपी पलामू

गिरफ्तार सभी नक्सली मनातु समेत कई थाना क्षेत्रों में विकास कार्यों में लेवी वसूलने का काम कर रहे थे.

  • Share this:
    पलामू पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तीन नक्सलियों को मनातु थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सली प्रतिबंधित जेपीसी संगठन के हैं. ये सभी नक्सली मनातु समेत कई थाना क्षेत्रों में विकास कार्यों में लेवी वसूलने का काम कर रहे थे.

    गुप्त सूचना के आधार पर मनातु थाना पुलिस ने तीनों नक्सलियों को दो देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए एसपी इन्द्रजीत महथा ने कहा कि इलाके में लोकेंद्र यादव नामक नक्सली 6 लोगों के साथ मिलकर संगठन चला रहा था. ये नक्सली इलाके में लेवी को लेकर दहशत फैलाये हुए थे.

    उन्होंने कहा कि लोकेंद्र यादव संगठन के जरिए लोगों को धमकी दिया करता था. उसके संगठन के 6 से 7 लोगों में से तीन की गिरफ्तारी हो चुकी है. इनमें लोकेंद्र यादव, हरजीत कुमार और प्रमोद यादव शामिल हैं. इन लोगों को हथियारों और जेपीसी के पर्चों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

    एसपी ने कहा कि मामला दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि विकास के चल रहे सभी कामों को पुलिस सुरक्षा दे रही है. पुलिस यह सुनिश्चि करेगी कि विकास के काम निर्बाध तरीके से जारी रहें.

    (पलामू से नीलकमल की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें - मोहल्ले के लोगों ने भागते 7 चोरों को पकड़ा, पुलिस कर रही पूछताछ

    रोजगार मेले की साख पर बट्टा, डिग्री के आधार पर नहीं मिल रही नौकरियां

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.