घर में घुसकर बदमाशों ने बीजेपी नेता और उसकी बेटी को गोलियों से भूना

घटना की सूचना मिलते ही एसपी इंद्रजीत महथा मौके पर पहुंचे और छानबीन की.

News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2018, 11:21 PM IST
घर में घुसकर बदमाशों ने बीजेपी नेता और उसकी बेटी को गोलियों से भूना
बेटी समेत बीजेपी नेता की हत्या
News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2018, 11:21 PM IST
पलामू में चैनपुर थाना इलाके के शाहपुर में बेटी समेत बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक सुरेन्द्र प्रसाद अपने घर में बैठे हुए थे. उसी दौरान हथियारों से लैस बदमाश घर में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग की. इस फायरिंग में सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता की मौके पर ही हो गई, जबकि बेटी शिल्पी गोली लगने से घायल हो गई. शिल्पी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई.

घटना चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर की है, जहां सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता के घर में चार अपराधकर्मी पहुंचते हैं और अंधाधुंध गोलियां चलाकर भाजपा नेता की हत्या कर देते हैं.  घटना की सूचना मिलते ही एसपी इंद्रजीत महथा मौके पर पहुंचे और छानबीन की. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक सुरेन्द्र गुप्ता गढ़वा के धुरकी के रहने वाले थे. वे पहले आजसू और झामुमो में रह चुके थे और हाल ही में बीजेपी का दामन थाना था.

वहीं सदर अस्पताल पहुंचे एसपी इंद्रजीत महथा और डीएसपी प्रेमनाथ मामले की छानबीन कर रहे हैं. इधर एसपी इंद्रजीत की माने तो प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश का मामला बता रहे हैं. एसपी का कहना है कि एक संदिग्ध युवक को हिरासत में भी लिया गया है.

एसपी का कहना है कि अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि पुलिस हर बिंदू को खंगाल रही है.

बता दें कि इससे पहले धनबाद में भी जेवीएम नेता की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद विपक्ष ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया था.

(नीलकमल की रिपोर्ट)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर